बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : वोटिंग के दौरान गुमला में हंगामा, पथराव और फायरिंग की सूचना, डर से भागे मतदान कर्मी

बड़ी खबर : वोटिंग के दौरान गुमला में हंगामा, पथराव और फायरिंग की सूचना, डर से भागे मतदान कर्मी

NEWS4NATION DESK : झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में आज वोटिंग हो रही है। वोटिंग के बीच गुमला से एक बड़ी खबर आ रही है। जहां सिसई में मतदान केंद्र संख्‍या 36 पर जमकर हंगामा हुआ है। 

मिल रही जानकारी के अनुसार वोटरों की ओर से पथराव किया गया है। जिसके बाद पुलिस की ओर से फायरिंग की सूचना है। बताया जा रहा है कि मतदान कर्मी मौके से भाग खड़े हुए हैं। मतदाताओं का आरोप है कि उन्‍हें वोट देने से जबरन रोका गया, जिसके बाद लोगों ने यहां पथराव शुरू कर दिया। 

गुमला के एसपी ने बताया कि सिसई के बूथ नंबर 36 पर मतदान बाधित होने की खबर मिली है। यहां वोटरों की ओर से मतदान केंद्र पर पथराव किया गया है। पुलिस फायरिंग की सूचना मिली है। बताया गया है कि यहां वोटरों ने वोट देने से रोकने का आरोप लगाते हुए सुरक्षा बलों पर अचानक पथराव शुरू कर दिया है। जिसके बाद पुलिस बल ने यहां आत्‍मरक्षा में हवाई फायरिंग की है। 

पुलिस के मुताबिक मतदान कर्मी खुद को बचाने के लिए बूथ से भागकर एक कमरे में बंद हो गए हैं। एसपी ने कहा कि अतिरिक्‍त पुलिस बल मतदान केंद्र पर भेजे जा रहे हैं।

इधर, चुनाव आयोग ने फायरिंग की इस घटना पर संज्ञान लिया है और पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है। निर्वाचन आयोग के पदाधिकारी फायरिंग वाले मतदान केंद्र पर थोड़ी देर में पहुंचने वाले हैं।

कुंदन की रिपोर्ट

Suggested News