बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, महज 12 घंटे के अंदर दूसरी घटना को दिया अंजाम

बड़ी खबर : बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, महज 12 घंटे के अंदर दूसरी घटना को दिया अंजाम

Begusarai :  लॉकडाउन के बीच जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है। मंगलवार को जहां दिन-दहाड़े अपराधियों ने दो लोगो को गोली मार दी थी। वहीं एकबार फिर देर रात जिले में अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया। 

बेखौफ अपराधियों ने जिले के बछवारा थाना क्षेत्र का चमथा दियारा गांव बीती देर रात अपराधियों ने चमथा वार्ड नंबर 5 निवासी कामेश्वर राय के पुत्र संजीत कुमार गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जाता है कि मृतक संजीत कुमार अपने खेत में भूसा की रखवाली कर रहा था तभी अज्ञात अपराधियों ने उस पर बैक टू बैक गोलियां दाग दी जिसमें संजीत कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वही बछवारा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

बताते चलें कि नगर थाना क्षेत्र में भी  बीती रात दीपशिखा रोड के समीप अज्ञात अपराधियों ने दो युवक को गोली मार दिया जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिस तरीके से लगातार लॉक डाउन में अपराधियों के द्वारा लगातार घटना को अंजाम दे रहा है यह कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर एक बड़ा सवाल खड़ा होता नजर आ रहा है।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News