बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : य़ुवक ने अपनी मां समेत पूरे परिवार की गला दबाकर की हत्या, इलाके में सनसनी

बड़ी खबर : य़ुवक ने अपनी मां समेत पूरे परिवार की गला दबाकर की हत्या, इलाके में सनसनी

MUNGER : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक युवक द्वारा अपने ही घर के पांच सदस्यों की हत्या कर  दी गई है। आरोपी को पुलिस ने गिऱफ्तार कर लिया है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी का माहौल व्याप्त है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि  जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैया टोला मोहल्ला में एक युवक ने अपने ही घर में पांच लोगों की गला दबाकर हत्या कर दी है।  युवक ने अपनी मां, पत्नी, व तीन बेटियों  को निर्ममता से मार डाला है। युवक घटना को अंजाम देने के बाद घर में ही पांचों शवों के पास बैठा रहा, आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। 

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक भरत केसरी अपनी घड़ी दुकान का एग्रीमेंट कागज खो जाने से नाराज था और उसी क्रोध में उसने 40 वर्षीय पत्नी आशा देवी, 16 वर्षीय बड़ी बेटी शिवानी केसरी, 14 वर्षीय सिमरन, सोनम केसरी और अपनी 95 वर्षीय मां सावित्री देवी गला दबाकर हत्या कर दी। 

घटना को अंजाम देने के पश्चात आत्महत्या करने की नियत से लगभग 40 फीट   ऊंचाई अपने मकान के छत से नीचे कूदकर आत्महत्या का भी प्रयास किया। जिसमें उसे मामूली चोटें आई हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थाना अध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार किया है। फिलहाल गिरफ्तार भरत केसरी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Suggested News