बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीवान में बेखौफ अपराधियों का बड़ा तांडव ... 12 घंटे के भीतर दो लोगों की हत्या से मचा हड़कंप

सीवान में बेखौफ अपराधियों का बड़ा तांडव ... 12 घंटे के भीतर दो लोगों की हत्या से मचा हड़कंप

सीवान. पुलिस को खुली चुनौती देते हुए सीवान में महज 12 घंटे के भीतर दो लोगों की हत्या होने से हड़कंप मच गया। अपराधियों ने एक व्यक्ति की पीटकर तो दूसरे की चाकू गोदकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बकुलही गांव निवासी असगर अली के पुत्र अलाउद्दीन तथा गुठनी थाना क्षेत्र के बकुलही निवासी कृष्णमुरारी प्रसाद के रुप में हुई है। 

खबरों के मुताबिक शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फतुलही में हत्यारों ने गुरुवार की सुबह एक अधेड़ व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। एक अन्य घटना में बदमाशों ने गुठनी थाना क्षेत्र के सोहागरा – गुठनी मुख्य मार्ग पर एक शख्स की हत्या कर दी.  घटना बकुलारी निवासी मोड़ के नजदीक बुधवार की देर रात हुई. यहां एक आयोजन से घर लौट रहे शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. माना जा रहा है कि अपराधियों ने बाइक लूट के मकसद से घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है.  

हालांकि रात में जब स्थानीय लोगों ने सड़क पर शव पड़ा देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी जानकारी पुलिस और मृतक के परिजनों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया और शरीर को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में लगी हैं। घटना के बाद गांव में शोक का माहौल हैं।


Suggested News