मोतिहारी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ की ब्राउन शुगर के साथ 5 तस्कर को किया गिरफ्तार

मोतिहारी. पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसपी के द्वारा गठित एसआईटी टीम ने एक करोड़ के मादक पदार्थ के साथ 5 तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्कर मोतिहारी व शिवहर जिला के बताए जा रहे हैं। गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने 800 ग्राम ब्राउन शुगर, तीन मोटरसाइकिल और 5 मोबाइल को जब्त किया है। गिरफ्तार तस्कर नेपाल से तस्करी कर जिला में खेप पहुचाने की बात स्वीकार कर ली है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ में जुटी है। वहीं गिरफ्तार तस्करों की मोबाइल खंगालने में जुटी है। पुलिस ने यह कार्रवाई छतौनी थाना क्षेत्र में की है।

मोतिहारी एसपी डॉ. कुमार आशीष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गुरुवार को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर मादक पदार्थ का तस्करी को लेकर छतौनी थाना क्षेत्र में आने वाले है। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा छतौनी थाना क्षेत्र में सघन वाहन चेकिंग चलाया गया।वाहन चेकिंग के दौरान होटल शिवाय इंटरनेशनल के पास पुलिस को देखते हुए तीन बाइक सवार भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस बल के सहयोग से तीनों बाइक सवार को पकड़ा गया। पकड़े गए युवकों के पास तलासी में 900 ग्राम मादक पदार्थ बरामद किया गया, जिसकी पहचान ब्राउन शुगर के रूप में कई गयी है।

गिरफ्तार तस्कर की पहचान पीपरा थाना के अमन कुमार व जितेंद्र सिंह, कल्याणपुर के ब्रजेश पण्डेय, पीपरा कोठी के इंदल पासवान व शिवहर जिला के नथुनी राम के रूप में की गई है। गिरफ्तार तस्कर ने नेपाल से मादक पदार्थ तस्करी कर बिहार लाने की बात स्वीकार कर ली है। वहीं बरामद मादक पदार्थ का बाजार कीमत एक करोड़ रुपये बताये जा रहे हैं। पुलिस तस्कर के पास बरामद मोबाइल का कॉल डिटेल खंगालने में जुटी है। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी अरुण गुप्ता, छतौनी विजय कुमार चौधरी, तकनीकी पुअनि मनीष कुमार सहित पुलिस कर्मी शामिल थे।


Find Us on Facebook

Trending News