BJP का तेजस्वी पर बड़ा पॉलिटिकल अटैक,कहा- 'बेल' वाले नेता को 'सेल' वाला ही बजट दिखेगा...

BJP का तेजस्वी पर बड़ा पॉलिटिकल अटैक,कहा- 'बेल' वाले नेता को 'सेल' वाला ही बजट दिखेगा...

PATNA: आम बजट पेश किये जाने के बाद RJD के नेता तेजस्वी यादव ने कहा था कि ये देश को बेचने वाला बजट है. उन्होंने कहा कि यह बजट नहीं सरकारी प्रतिष्ठानों और संपत्तियों को बेचने की सेल थी. रेल, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट, लाल किला, BSNL,LIC बेचने के बाद यह बजट नहीं बल्कि अब बैंक, बंदरगाह, बिजली लाइनें, राष्ट्रीय सड़के, स्टेडियम, तेल की पाइप लाइन से लेकर वेयरहाउस बेचने का भाजपाई निश्चय है.

बजट को सरकारी प्रतिष्ठानों और सपत्तियों को बेचने की सेल कहने पर बीजेपी ने बड़ा हमला बोला है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. रामसागर सिंह ने कहा कि बेल वाले नेता को सेल वाला बजट दिखता है। उ्होंने कहा कि रेल की संपत्ति को गलत तरीके से बेचने और सम्पत्ति अर्जित करने पर जो नेता बेल पर हैं उन्हें तो बजट सेल वाला ही दिखेगा। सरकार में रहने पर विभाग के सारे पदों को,नौकरी, और सम्पतियों को सेल पर चढ़ाते रहे हों उन्हें तो बजट भी सेल वाला ही दिखेगा।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि विकास विरोधी चश्मे से देखने पर बजट अच्छा नहीं दिखेगा। इस बार के बजट में स्वास्थ्य पर 37 प्रतिशत की बढ़ोतरी उन्हें नहीं दिखेगा।  उन्हें गरीब मरीजो के 5 लाख तक मुफ्त इलाज नही दिखेगा,एससी-एसटी छात्रों के लिए बढ़ी छात्रवृत्ति, ग्रामीण मजदूरों को रोजगार देनेवाला मनरेगा का बढ़ा हुआ बजट,लेह में सेंट्रल यूनिवर्सिटी, धान गेहूं दलहन सहित 23 फसलों के एमएसपी दर पर खरीद का बढ़ा हुआ बजट, बीमा के क्षेत्र में बढ़ा हुआ एफडीआई, इंफ्रास्ट्रक्चर ,पशुपालन, डेयरी, मत्स्यपालन, रेल ,सड़क के  बढ़े हुए बजट से मिलनेवाला रोजगार और सुविधा नहीं दिखाई पड़ेगा। बीजेपी प्रवक्ता ने तेजस्वी को सलाह देते हुए कहा कि उतार फेकिये ऐसे चश्मे को और सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाकर आत्मनिर्भर बिहार बनाने में सहयोग कीजिये.



Find Us on Facebook

Trending News