बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी राहत की खबर : कटिहार में तेजी से स्वस्थ्य हो रहे है कोरोना के मरीज, आज फिर 9 पॉजिटिव मरीजों ने जीती जंग

बड़ी राहत की खबर : कटिहार में तेजी से स्वस्थ्य हो रहे है कोरोना के मरीज, आज फिर 9 पॉजिटिव मरीजों ने जीती जंग

Katihar : प्रदेश में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या के बीच कटिहार जिले से एक बड़ी राहत वाली खबर सामने आई है। जिले में कोरोना मरीज बहुत ही तेजी से स्वस्थ्य हो रहे है। आज फिर 9 मरीजों ने कोरोना से जंग जीत ली है।

इन 9 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। जिला पदाधिकारी, जिला विकास पदाधिकारी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने ताली बजाकर अस्पताल से विदा किया। 

जिला पदाधिकारी ने कहा कि बिहार में सबसे ज्यादा प्रवासी श्रमिक कटिहार जिले में ही आए है। जिसकी वजह से  जिले में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। लेकिन सबसे राहत की बात यह है कि जिले में कोरोना मरीज उतनी ही तेजी से स्वस्थ्य हो रहे है। 

डीएम ने कहा कि मरीजों की संख्या बढ़ने से जिलेवासियों को पैनिक होने की जरूरत नहीं है, लगातार बेहतर चिकित्सा से लोग ठीक भी हो रहे हैं। वही मरीजों को इलाज कर ठीक करने वाले डॉक्टर भी कहते हैं कि कटिहार में मरीजों की ठीक होने की अनुपात बेहद उत्साहवर्धक है, मामूली  चिकित्सीय परामर्श से लोग लगातार ठीक भी हो रहे हैं।

बताते चलें कटिहार में अबतक डेढ़ सौ मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है। जिनमें से 57 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घरों को लौट गये है। इस वक्त जिले में एक्टिव मरीजों की कुल संख्या 93 है।

कटिहार से श्याम  की रिपोर्ट

Suggested News