बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश के परिवार के लिए राहत की खबर, भतीजी की कोविड-19 रिपोर्ट आई निगेटिव

CM नीतीश के परिवार के लिए राहत की खबर, भतीजी की कोविड-19 रिपोर्ट आई निगेटिव

DESK: सीएम नीतीश कुमार के लिए राहत की खबर सामने आई है. सीएम नीतीश कुमार की भतीजी की कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है. आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार की भतीजी एसिंप्टोमेटिक थी और कोरोनावायरस पॉजिटीव आने के बाद उन्हें पटना के एम्स में भर्ती करवाया गया था. अब रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद मुख्यमंत्री की भतीजी डॉक्टरों की सलाह के अनुसार होम क्वारंटीन में रहेंगे.


बता दें कि सीएम नीतीश की भतीजी के कोरोना होने की खबर के बाद हड़कंप मच गया था. आनन-फानन में सीएम हाउस में डॉक्टरों की तैनाती की गई थी.हालांकि बाद में यह वापस लिया गया था. मालूम हो कि बिहार में एक बार फिर से कोरोनावायरस का विस्फोट हुआ है. आज की बात करें तो कोरोनावायरस के 749 नए मरीज मिले हैं और आप सुबह में कुल संक्रमितों की संख्या 13274 पहुंच गई है. 

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बिहार में पटना में 7 दिनों का लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. इसके साथ ही बिहार के तीन और जिले हैं भागलपुर किशनगंज नवादा जहां पर लॉकडाउन किया गया है. यह लॉकडाउन बिल्कुल ही लॉकडाउन-1 और लॉकडाउन-2 जैसा होगा लोगों को घर से निकलने की अनुमति नहीं होगी. सिर्फ एसेंशियल चीजों को खरीदने के लिए लोग घर से बाहर निकल सकेंगे. दुकानों के खुले रहने की टाइमिंग की बात करें तो सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक दुकानें खुली रहेंगी. वहीं शाम में 4:00 से 7:00 बजे तक दुकान खुले रहेंगे

Suggested News