राजद विधायक अनंत सिंह को कोर्ट से बड़ी राहत, 2015 के डबल मर्डर केस में मिली जमानत

राजद विधायक अनंत सिंह को कोर्ट से बड़ी राहत, 2015 के डबल मर्डर केस में मिली जमानत

पटना. 2015 के डबल मर्डर केस में बिहार के मोकामा से राजद विधायक अनंत सिंह को बड़ी राहत मिली है. पटना की एमपी-एमएलए स्‍पेशल कोर्ट के विशेष न्यायाधीश ने राजद विधायक समेत तीन आरोपियों को जमानत दे दी है.

जानकारी के अनुसार, बाढ़ अंतर्गत भदौर थाना अंतर्गत बांका गांव में 30 अक्टूबर 2015 को प्रेम कुमार सिंह और जवाहर सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड में मोकामा विधायक अनंत सिंह समेत तीन आरोपी के खिलाफ ट्रायल चला. मृतक प्रेम कुमार सिंह एक रिटायर्ड फौजी था. अनंत सिंह प्रेम कुमार को अपना अंगरक्षक बनाने के लिए दबाव बना रहे थे, लेकिन उन्होंने अंगरक्षक बनने से इनकार कर दिया था, जिसके कारण यह घटना हुई है.

बीते साल अनंत सिंह के पुश्तैनी मकान लदमा से पुलिस ने छापेमारी के दौरान एके-47 गन और एक हैंड ग्रेनेड बरामद किया था. इस मामले पिछले महीने अनंत सिंह का बयान एमपी एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश ने दर्ज किया था. अनंत सिंह ने अपने बयान में कहा कि मेरा पुश्तैनी घर नदवां में है. मेरे पुश्तैनी घर की देखरेख (केयर टेकर) अनिल राम नहीं करता है और न ही उसे हम जानते हैं. मेरे पुश्तैनी घर से कुछ बरामद नहीं हुआ है.




Find Us on Facebook

Trending News