बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : CBI कोर्ट से तेजस्वी यादव को बड़ी राहत, नहीं की जमानत रद्द, लेकिन दी चेतावनी आइंदा अपनी जुबान को कंट्रोल में रखे

BREAKING NEWS : CBI कोर्ट से तेजस्वी यादव को बड़ी राहत, नहीं की जमानत रद्द, लेकिन दी चेतावनी आइंदा अपनी जुबान को कंट्रोल में रखे

DELHI : तेजस्वी को राहत कोर्ट ने कहा कि हम आपकी जमानत रद्द करने नही जा.रहे है। कोर्ट ने चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से जनता से कुछ बोलें तो शब्दों का सही चयन करें. उक्त निर्देश जज गीतांजली गोयल ने दी है।


इससे पहले आज IRCTC घोटाले की जांच में लगे सीबीआई अधिकारियों व उनके परिवार को धमकाने के आरोपों से घिरे तेजस्वी यादव सीबीआई के विशेष अदालत में पेश हुए।जहां जज गीतांजली गोयल के सामने तेजस्वी यादव के जमानत रद्द करने को लेकर सुनवाई शुरू हुई। इस दौरान सीबीआई जज के सामने तेजस्वी की तरफ से वकालत कर रहे अधिवक्ता मनिंदर सिंह ने कहा तेजस्वी यादव ने कभी भी किसी सीबीआई अधिकारी को धमकी नहीं दिया। Tejshwi यादव के वकील ने कहा उस पूरे प्रेस कांफ्रेंस में सवाल किया था ना कि धमकी दिया। 

धमकी दी को एफआईआर क्यों नहीं किया

सुनवाई के दौरान मंनिदर सिंह ने तेजस्वी के बयान को लेकर कहा कि अगर सीबीआई को ऐसा लगता है कि है उनको धमकी मिली है तो पहले वो fir करें ना की बैल रद्द करने की बात कर सकते हैं। Tejshwi यादव के वकील उस माँ बेटा वाले बयान पर बोले 24 अगस्त नई सरकार बनती है, उसी दिन इस 22 रेड बिहार में किया गया, लेकिन मैं पूछना चाहुँगा कोई धमकी दिया गया। राबड़ी आवास में रेड किया तो मेरी माँ और भाई को मार कर शांत कर रहे थे। यहाँ रखा गुडगाँव में एक माल से tejshwi यादव को जोड़ दिया गया। प्रेस को सीबीआई ही ख़बर लीक कर रही थी।

भाजपा नेताओं के यहां कोई रेड नहीं

इस दौरान तेजस्वी के वकील ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो कोर्ट में पेश करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं के यहां कभी भी रेड नहीं होती है. एजेंसी के अधिकारी से मेरा कोई विरोध नहीं है लेकिन इनका राजनैतिक इस्तेमाल का हम विरोध करते हैं।  

मैं उपमुख्यमंत्री हूं मुझे प्रेस को जवाब देना होता है और ये ओपन प्रेस कॉन्फ्रेंस था। मैं रूलिंग पार्टी से नहीं हूं इसलिए मुझे इजी टारगेट किया जाता है।

सीबीआई ने रखी जमानत रद्द की मांग

आज की सुनवाई के दौरान सबसे पहले सीबीआई ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मिली जमानत रद्द करने की मांग की।  सीबीआई का आरोप है कि तेजस्वी यादव की हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीबीआई अधिकारियों और मामले के गवाहों को घमकी देते हुए नजर आए थे। कोर्ट में सीबीआई के अधिकारियों ने तेजस्वी के प्रेस कॉन्फ्रेंस वाले बयान को पढ़कर सुनाया,

'ये बिहार है सब लोग को बता देना चाहते हैं। ये बिहार है या जबरन कौने  काम नहीं होता है। ये लोग अपना लीला दिखा रहे है। जनता हमारी लड़ाई लड़ेगी इनको दिखा देगी।'

इस मामले एजेंसी को धमकाया जा रहा है। अगर सीबीआई के अधिकारी को ही धमकाया जायेगा तो आम आदमी क्या होगा। कौन गवाह होगा। इसलिए मैं कहता हूं की इनका बेल रद्द होना चाहिए। 



Suggested News