मुजफ्फरपुर शिक्षक गोलीकांड में बड़ा खुलासा, कल स्कूल के बाहर बुलाकर मारी गयी थी गोली

मुजफ्फरपुर शिक्षक गोलीकांड में बड़ा खुलासा, कल स्कूल के बाहर बुलाकर मारी गयी थी गोली

MUZAFFARTPUR : मुज़फ़्फ़रपुर जिले के साहेबगंज थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक मो.कमरूजमा को कल स्कूल से बाहर बुलाकर बाइक सवार तीन युवकों ने गोली मार दी थी. मौके पर पुलिस ने चार खोखा भी बरामद किया था. अपराधियों ने बैजनाथपुर हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक कामरुद जमा को स्कूल से बाहर बुलाकर गोली मार दी थी.

अपराधियों ने प्रधानाध्यापक को 4  गोली मारी थी. जिसमें एक गोली उनके पेट में एक बीच में लगी थी. कामरुद जमा का इलाज चल रहा है. घायल शिक्षक को PHC में प्राथमिक उपचार के बाद मुज़फ़्फ़रपुर जिले के शहरी क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है।

विश्वसनीय सूत्रों की माने तो गोली मारने की घटना जमीनी विवाद में हुई है. मामला उसी स्कूल के निर्माण हेतु दान में दिये गए जमीन से संबंधित है. सूत्रों की माने तो केसरिया राम जानकी मठ की तरफ से स्कूल निर्माण के लिये जमीन दान में दिया गया था. जितना जमीन स्कूल को दान में मिला था. उससे अधिक जमीन पर निर्माण कर दिया गया. इसी को लेकर पूर्व से ही विवाद चल रहा था. जिसमे मठ के कमिटी के सचिव पद पर काबिज ध्रुब प्रसाद गुप्ता लगातार आवाज उठा रहे थे की दान में दी गयी जमीन के बाद ज्यादा जमीन में स्कूल का निर्माण कैसे हुआ. वही सूत्रों की माने तो मठ के सचिव का भी आपसी परिवारिक विवाद अपने बेटे के साथ है. दोनो पिता पुत्र एक दुसरे के जानी दुश्मन बने हुए है. कई बार मारपीट भी हो चुकी है. 

विश्वसनीय सूत्रों की माने तो एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर सरैया SDPO राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम फिलहाल मठ के सचिव को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ कर रही है. बड़ा सवाल यह है कि शिक्षक को गोली मारी किसने? 

पुलिस ने कल गोलीबारी की घटना की गुत्थी सुलझा ली है और जल्द ही इस मामले का खुलासा करने वाली है. शिक्षक जिसे गोली लगी थी. उनका भी बयान काफी अहम होगा. लेकिन इतना तय है की यह गोलीकांड जमीन विवाद से ही जुड़ा है.

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News