IPL में बड़ा उलट-फेर, दिल्ली की यंग ब्रिगेड ने सुपरकिंग्स को 34 रन से हराया

IPL में बड़ा उलट-फेर,  दिल्ली की यंग ब्रिगेड ने सुपरकिंग्स को 34 रन से हराया

NEWS4NATION DESK : आइपीएल की सबसे कमजोर माने जानेवाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने शुक्रवार को बड़ा उलट-फेर कर डाला। डेयरडेविल्स की टीम ने दूसरे स्थान पर काबिज चेन्नई सुपरकिंग्स को 34 रनों से मात देकर सबको अचंभे में डाल दिया। दिल्ली के 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए सुपरकिंग्स की टीम अंबाती रायडू (50) के अर्धशतक के बावजूद छह विकेट पर 128 रन ही बना सकी। रायडू के अलावा सिर्फ रवींद्र जडेजा (नाबाद 27) ही सुपरकिंग्स की ओर से 20 रन के आंकड़े को पार कर पाये। 

BIG-REVERSAL-IN-IPL-YOUNG-BRIGADE-OF-DELHI-BEAT-SUPERSINGS-BY-34-RUNS2.jpg

डेयरडेविल्स की ओर से अमित मिश्रा (20 रन पर दो विकेट) और संदीप लामिचाने (21 रन पर एक विकेट) की लेग स्पिन जोड़ी ने अपनी फिरकी का जादू दिखाया। ट्रेंट बोल्ट ने भी 20 रन देकर दो विकेट चटकाये, जबकि हर्षल पटेल ने 23 रन देकर एक विकेट हासिल किया। 

BIG-REVERSAL-IN-IPL-YOUNG-BRIGADE-OF-DELHI-BEAT-SUPERSINGS-BY-34-RUNS4.jpg

दिल्ली ने इससे पहले विजय शंकर (नाबाद 36) और हर्षल पटेल (नाबाद 36) के बीच 52 ओवर में छठे विकेट के लिए 65 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत पांच विकेट पर 162 रन बनाये। ऋषभ पंत ने भी 38 रन की पारी खेली। सुपरकिंग्स की ओर से तेज गेंदबाज लुंगी एंगिडी ने तीन ओवर में 14 रन देकर दो विकेट चटकाये। 

BIG-REVERSAL-IN-IPL-YOUNG-BRIGADE-OF-DELHI-BEAT-SUPERSINGS-BY-34-RUNS5.jpg

रवींद्र जडेजा ने बेहद किफायती गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 19 रन देकर एक विकेट हासिल किया। दीपक चाहर (23 रन पर एक विकेट) और शार्दुल ठाकुर (27 रन पर एक विकेट) ने भी एक-एक विकेट हासिल किया। ब्रावो काफी महंगे साबित हुए और उन्होंने चार ओवर में 52 रन लुटाये।सुपरकिंग्स के 13 मैचों में आठ जीत से 16 अंक हैं और टीम दूसरे स्थान पर बरकरार है। 

बताते चले कि डेयरडेविल्स 13 मैचों में चार जीत से आठ अंक के साथ अंतिम पायदान पर है। 

Find Us on Facebook

Trending News