बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फपुर में फ्लिपकार्ट कर्मी से बड़ी लूट, बाइक में भी लगाई आग, खौफनाक अपराधियों का तांडव

मुजफ्फपुर में फ्लिपकार्ट कर्मी से बड़ी लूट, बाइक में भी लगाई आग, खौफनाक अपराधियों का तांडव

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के सकरा में बाइक सवार अपराधियों ने फ्लिप कार्ट से आए पार्सल देने पहुंचे फ्लिप कार्ड कर्मी से हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया दिया है। वहीं पुलिस के द्वारा पकड़े जाने के डर से लूटे गए बाइक को अपराधियों ने जला डाला है। दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मारकन रेलवे फाटक के समीप का है। जहां 8 अप्रैल को फ्लिपकार्ट के द्वारा पार्सल में आए मोबाइल का डिलीवरी करने के लिए डिलीवरी बॉय के द्वारा हन्नी नामक युवक को फोन किया गया और बताया गया कि आपका फ्लिपकार्ट के माध्यम से एक पार्सल आया हुआ है जो आपको डिलीवर करना है जिसके बाद हन्नी नामक युवक ने डिलीवरी बॉय को बोला कि अभी मैं बाहर हूं वापसी में फोन करना जिसके बाद डिलीवरी बॉय बाकी पार्सल को डिलीवर करने के लिए निकल गया।

वहीं पार्सल डिलीवर करने के बाद डिलीवर बॉय को हन्नी नामक युवक ने फ़ोन किया और बोला कि कहा हो मारकन चौक पर आओ, फ़ोन आने के बाद जब पार्सल लेकर डिलीवरी बॉय मारकन चौक पर पंहुचा तो हन्नी नामक युवक ने फ़ोन कर डिलीवरी बॉय को हसनपुर शिव मंदिर के पास आने के लिए बोला, वहीं जब डिलीवरी बॉय हसनपुर शिव मंदिर पर पहुंचा तो एक बार फिर से उसे लक्ष्मी चौक आने के लिए बोला गया। वहीं डिलीवरी बॉय फोन आने के बाद हसनपुर शिव मंदिर से जैसे ही मारकन रेलवे फाटक से होते हुए लक्ष्मी चौक जानें के लिए निकला तभी एक अपाचे से पहुंचे तीन अपराधियों ने डिलीवरी बॉय को घेर लिया और हथियार दिखाकर डिलीवरी बॉय का बाइक कैश और बाइक पर रखें गए सभी पार्सल को भी लूट लिया। वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद मामले की सुचना सकरा थाना की पुलिस को दिया गया। जिसके बाद मौक़े पर पहुंचे सकरा थाना की पुलिस ने मामले की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुट गई।

इसी बीच पुलिस के द्वारा की गई तत्काल कार्रवाई से सहमे अपराधियों द्वारा पकड़े जाने के डर से लूटे गए बाइक को 9अप्रैल को सकरा थाना क्षेत्र के पिलखी गांव के समीप आग के हवाले कर दिया गया। वहीं जले हुए बाइक को सकरा थाना की पुलिस ने बरामद कर लिया है। पूरे मामले में पूछे जाने पर पीड़ित जो मूल रुप से मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी थाना क्षेत्र के सुतिहारा गांव के निवासी लखींद्र महतो के पुत्र धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि 8 अप्रैल को फ्लिपकार्ट के माध्यम से हनी नामक एक युवक का मोबाइल पार्सल में आया हुआ था। जिसकी डिलीवरी हेतु मेरे द्वारा हनी नामक युवक को फोन किया गया। जिसके बाद हनी नामक युवक बोला कि अभी मैं बाहर हूं और पार्सल डिलीवरी कर लो जब वापस होना तो मुझे फोन कर लेना जिसके बाद मैं बाकी पार्सल डिलीवरी करने के लिए निकल गया। वहीं पार्सल डिलीवरी करने के बाद शाम को तकरीबन 7 बजे एक बार फिर हनी कुमार नामक युवक का फोन आया और बोला कि मेरा पार्सल मुझे मार्कन चौक के पास आकर दे दो।

जिसके बाद में मार्कन चौक पहुंचा वहीं मार्कन चौक पहुंचने के बाद जब मैं हनी कुमार नामक युवक को फोन किया तो वह बोला कि तुम हसनपुर शिव मंदिर के पास आ जाओ जिसके बाद मैं फिर हसनपुर शिव मंदिर पर पहुंचा और वहां से हन्नी कुमार को फोन किया फिर हनी कुमार ने बोला कि तुम लक्ष्मी चौक पर आ जाओ। वहीं फोन पर बात करने के बाद मैं हसनपुर शिव मंदिर से जैसे ही लक्ष्मी चौक के लिए वापस हुआ तभी एक अपाचे से तीन लोगों ने मेरे बाइक को आगे से घेर लिया और हथियार दिखाकर सबसे पहले मुझसे कैश और मेरा मोबाइल ले लिया फिर मेरा बाइक और बाइक पर रखें गए पार्सल को लूट लिया और वहां से सभी अपराधी फरार हो गए। जिसके बाद पूरे मामले की सुचना अपने ऑफिस और सकरा थाना की पुलिस को दिया। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची सकरा थाना की पुलिस ने मामले की जांच की जिसके बाद 9 अप्रैल को सकरा थाना अध्यक्ष द्वारा मुझे बताया गया कि आपकी बाइक को जला दिया गया है और आपकी बाइक थाना क्षेत्र के पिलखी गांव के समीप से बरामद किया गया है।

मुजफ्फपुर से मणि भूषण की रिपोर्ट

Suggested News