बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजधानी पटना में हुई बड़ी लूट : बैंक में पैसे जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप संचालक से 34 लाख की लूट

राजधानी पटना में हुई बड़ी लूट : बैंक में पैसे जमा करने जा रहे पेट्रोल पंप संचालक से 34 लाख की लूट

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। जहां बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप संचालक से 34 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। इस दौरान अपराधियों ने फायरिंग भी की, जिसमें एक व्यक्ति को गोली लगने की बात सामने आई।  मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के अलका कॉलोनी का बताया जा रहा है। जहां पर घटना हुई है, वहां घटना के बाद हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल में जुटी है।

बताया जा रहा है अक्षय  पेट्रोल पंप मालिक संजय कुमार अपनी कार से साधनापुरी स्थित बैंक में पैसे जमा करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान बैंक से थोड़ी दूरी पर बाइक पर आए छह बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर आगे से रोक लिया और गाड़ी के आगे का शीशा तोड़ दिया। साथ ही कार के आगे का गेट खोलकर रुपए से भरा बैग निकालने लगे। 

बचाने की कोशिश में युवक को मारी गोली

इस दौरान मोहल्ले के ही बजरंगी नाम के युवक ने उन्हें रोकने की कोशिश की, जिस पर बदमाशों ने एक के बाद एक  चार फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली युवक के जांघों में लगी। बाद में सभी अपराधी पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस

वहीं लूट की घटना की खबर मिलते ही पुलिस टीम संबंधित पेट्रोल पंप पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। साथ ही लूट की घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज भी तलाशी जा रही है। 

REPORT - ANIL KUMAR


Suggested News