बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIG BREAKING: बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,चार महिला सहित 2 युवक गिरफ्तार,शराब भी बरामद

BIG BREAKING: बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,चार महिला सहित 2 युवक गिरफ्तार,शराब भी बरामद

NAWADA: नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने शराब के साथ 4 महिला समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिल थी कि मुफसिल के अतौआ रोड में एक मकान में सेक्स रैकेट संचालित है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर शराब के साथ 4 महिला व दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि पकरीबरामा, गया, हिसुआ वह रजौली का रहने वाली 4 महिला अलग-अलग जगह से आकर नवादा की आतौआ में सेक्स रैकेट का धंधा करती थी। वही वहीं केंदुआ गांव के दो युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस मामले पर थाना प्रभारी ने कहा कि अभी पूरी मामला की गंभीरता से जांच की जा रही है।

आपको बताते चलें कि जिले में जोर-शोर से शराब व सेक्स रैकेट की धंधा जारी है। हालांकि पुलिस को समय रहते इसकी भनक तक नहीं लगती है।वारिसलीगंज व  हिसुआ में भी पूर्व में सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है और कई महिला-पुरुषों को गिरफ्तार भी किया गया है।लेकिन सबसे बड़ी बात तो यह है कि बिहार सरकार दावा करती है। कि शराबबंदी कानून बिहार में सफल है. लेकिन आए दिन चेकिंग के दौरान शराब मिलती है तो रोड पर नाचते हुए शराबी नजर आते हैं। 


Suggested News