एयर स्ट्राइक का बड़ा सबूत : बालाकोट जैश मदरसे के छात्र ने सुनाई आपबीती, कहा-तेज धमाका हुआ, सेना ने मुझे बाहर निकाला

एयर स्ट्राइक का बड़ा सबूत : बालाकोट जैश मदरसे के छात्र ने सुनाई आपबीती, कहा-तेज धमाका हुआ,  सेना ने मुझे बाहर निकाला

NEWS4NATION DESK : भारत द्वारा बालाकोट में किये गये एयर स्ट्राइक में जैश के आतंकी ठिकाने ध्वस्त हुए है इसका एक और बड़ा सबूत सामने आया है। भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी की रात जैश ए मोहम्मद के मदरसे को भी निशाना बनाया था। मदरसा ध्वस्त हो गया है इसका बड़ा सबूत उस मदरसे में पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने दी है। छात्र ने एयर स्ट्राइक के बाद आपबीती को अपने एक रिश्तेदार के साथ शेयर किया है। 

इस बाबत द इंडियन एक्सप्रेस को हमले के समय मदरसे में मौजूद एक छात्र के रिश्तेदार ने बताया कि बालाकोट के जावा टॉप नाम की पहाड़ी पर चल रहे मदरसे तालीम-उल-कुरान में मेरे रिश्तेदार का एक बच्चा तालीम हासिल कर रहा था। उसने उस रात की घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 26 फरवरी की रात जब भारतीय वायुसेना ने हमला किया तब कुछ ही देर बाद पाकिस्तानी सेना ने वहां पहुंचकर मदरसे को खाली कराया और उनलोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया। 

छात्र ने जो बताया उसके मुताबिक 26 फरवरी की रात जोरदार धमाका हुआ इससे उसकी नींद टूट गई साथ ही कई साथी भी जग गए। उनलोगों को पहले लगा कि भूकम्प का तेज झटका आया है, लेकिन कुछ ही देर में पाकिस्तानी सैनिक वहां पहुंच चुके थे और उनलोगों से मदरसा खाली कराने को कहा और उन्हें दूसरी जगह पर ले गए।  

उस छात्र ने शेयर किया है कि पाकिस्तानी फौज उन्हें किसी दूसरे जगह ले गई जहां दो से तीन दिनों तक रखा गया। एक बड़ी बात जो उस लड़के ने बताई है कि मदरसे में बहुत सारे लोग थे मगर सेफ हाउस में कुछ ही लोग थे। उसे नही पता कि उनलोगो का क्या हुआ। 

Find Us on Facebook

Trending News