बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन कुख्यात को हथियार के साथ दबोचा

बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, तीन कुख्यात को हथियार के साथ दबोचा

Begusarai : जिले की पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास से 2 पिस्टल 7 जिंदा कारतूस और 5 मोबाइल बरामद किया है। 

तेघड़ा थानाध्यक्ष ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि दनियालपुर दनियालपुर स्थित संजीव कुमार उर्फ मंगला उर्फ मंगल सिंह के मकान में शराब माफियाओं का जमावड़ा लगा हुआ है। सूचना मिलते ही तुरंत एक छापेमारी टीम गठित कर मंगला उर्फ मंगल सिंह के घर पर छापेमारी की गई। 

इस दौरान मौके से तीन कुख्यात अपराधियों तेघड़ा थाना क्षेत्र के बिचला टोला निवासी अक्षयबट सिंह के पुत्र सिकंदर सिंह, बछवारा थाना क्षेत्र के श्यामसुंदर राय के पुत्र नीतीश कुमार उर्फ शिवकुश और संजीव राय के पुत्र प्रमोद कुमार उर्फ मुरारी कुमार को गिरफ्तार किया गया। वहीं दो अन्य अपराधी भागनें में सफल रहे। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से 2 पिस्टल 7 गोली और 5 मोबाइल बरामद किया गया है। वहीं फरार हुए दो अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि इन गिरफ्तार बदमाशों का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है जिसमें नीतीश कुमार के ऊपर बछवारा थाने में जबकि प्रमोद कुमार उर्फ मुरारी कुमार का मंसूरचक थाना में पूर्व से अपराधिक मामले दर्ज हैं।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News