बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूटपाट को अंजाम देने वाले कोढ़ा गैंग चार सदस्य गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूटपाट को अंजाम देने वाले कोढ़ा गैंग चार सदस्य गिरफ्तार

पटना. पुलिस के लिए चुनौती बने कोढ़ा गैंग के सदस्यों पर पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. गैंग के सदस्य बाइक पर सवार होकर पटना की सड़को पर अपने टारगेट को चुनते हैं. गैंग के लोग शातिराना ढंग से लोगो को अपना शिकार बना लेते और फरार हो जाते थे. हाल के दिनों में पटना में बैंक से रूपए निकाल आ रहे कई लोगो को कोढ़ा गैंग के सदस्यों ने कोतवाली थाना और बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्रों में अपना निशाना बनाया था.

पटना पुलिस के लिए सरदर्द बन चुके कोढ़ा गैंग को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया जिसमें कोड़ा गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. बुद्धा कॉलोनी थाना और कोतवाली थाने की पुलिस की बड़ी करवाई गुप्त सुचना के आधार पर हुई है. पकड़ में आये कोढ़ा गैंग की निशानदेही पर एक साथ गैंग के चार सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े है. मिली जानकारी के अनुसार गैंग के सदस्यों के पास से लाखो रुपये कैश और अन्य सामान बरामद हुआ है. 

बिहार के कटिहार जिले के कोढ़ा गांव के ये लुटेरे कोढ़ा गैंग के नाम से फेमस है. वहीं दानापुर इलाके में गैंग के सदस्यों ने अपना बसेरा बना रखा था. कोढ़ा गैंग के अपराधी दोनों थाना इलाके में कई घटनाओ को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल पुलिस गैंग के सदस्यों से कड़ी पूछताछ कर रही है.  



Suggested News