लखीसराय में शराब तस्करी के सिंडिकेट का खुलासा, बड़हिया में विदेश शराब की बड़ी खेप के साथ चार तस्कर धराए

लखीसराय में शराब तस्करी के सिंडिकेट का खुलासा, बड़हिया में विदेश शराब की बड़ी खेप के साथ चार तस्कर धराए

लखीसराय. अवैध शराब तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए लखीसराय जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बड़हिया थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बुधवार को बताया कि पुलिस को मंगलवार रात सूचना मिली थी कि शराब तस्कर झारखंड से बिहार में शराब लेकर आ रहे हैं. शराब तस्करों द्वारा लखीसराय के बड़हिया सहित अन्य स्थानों पर शराब तस्करी की जानी थी. सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की. 

थानाध्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में एसआई सुबोध कुमार और एएसआई मनोज शर्मा के साथ पुलिस ने लखीसराय की ओर से आ रही दो टेम्पो को रोककर तलाशी ली. इसमें एक टेम्पू के तहखाना एवं अन्य स्थानों से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई.

चंदन कुमार ने बताया कि अपराधिक घटनाओं को रोकने और विशेषकर शराब तस्करी पर पूरी तरह से नकेल कसने के लिए पुलिस मुस्तैद है. आने वाले त्योहारी सीजन को देखते हुए ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस ने विशेष अभियान चला रखा है. इसी क्रम में शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इसमें पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कई नामी-गिरामी ब्रांडों की शराब जब्त की है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. तस्करों के पास से शराब की 60 बोतलें मिली हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News