बिग बॉस 14 के घरवालों को मिला सरप्राइज, लेटर पाकर सभी हुए भावुक

बिग बॉस 14 के घरवालों को मिला सरप्राइज, लेटर पाकर सभी हुए भावुक

N4N DESK : कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 14 में हमेशा कुछ न कुछ नया होते ही रहता है, कभी तकरार तो कभी प्यार. इन सब की वजह से बिग बॉस के फैन्स एंटरटेन भी होते रहते हैं. बिग बॉस 14 का बीता एपिसोड भी कुछ ऐसा ही था. लेकिन इस बार बिग बॉस ने घरवालों को एक सरप्राइज दिया. जिसे पाकर घरवाले काफी भावुक हो गए. क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस ने सभी घरवालों को उनके घर से आई लैटर भेंट की. घर में लम्बे समय से रह रहे एजाज़ खान, जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इमोशनल हो गए. क्यूंकि उन्होंने बिग बॉस के घर में आने से पहले ही अपने परिवारवालों से मुलाक़ात की थी. उसके बाद कोई कांटेक्ट नहीं हो पाया. हालाँकि इन सब के बीच एक और सदस्य थी, जो लैटर पा कर बहुत भावुक हो गयी और वह थी ड्रामा क्वीन राखी सावंत. 

क्रिसमस के मौके पर राखी सावंत को उनके पति रितेश ने लैटर भेजी . राखी ने बताया की वो पिछले 10 महीने से अपने पति से नहीं मिली न कोई बात हुई. यह बात सुन कर रुबीना ने राखी को वो लैटर दे दी. जिसे पा कर राखी बेहद खुश और भावुक हो गयी और फूट-फूट कर रोने लगी. 

लैटर मिलने के बाद राखी ने बताया की उन्होंने अपने पति की शक्ल 10 महीने से नहीं देखी है ना ही फ़ोन पर बात हुई है. राखी का कहना है की रितेश इतने बिजी रहते है की उन्हें कॉल करने का भी वक़्त नही मिल पाता है. देखा जाए तो इस लिहाज से राखी के लिए उनके पति के तरफ से यूँ लैटर आना किसी कीमती तोहफे से कम नहीं है. 

Find Us on Facebook

Trending News