बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिग बॉस का नया रंग, जान ने निक्की को किया Kiss तो हो गया बवाल....

बिग बॉस का नया रंग, जान ने निक्की को किया Kiss तो हो गया बवाल....

Desk : टेलीविजन का मोस्ट कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस सीजन 13 में अब नया रंग देखने को मिल रहा है. अब धीरे- धीरे बॉन्डिंग भी शुरू हो रही है. इसी बीच इस बार के सीजन में एक नयी जोड़ी सामने आई है. सिद्धार्थ-शहनाज, आसिम-सिद्धार्थ, माहिरा-पारस की दोस्ती ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं तो अब जान और निक्की की जोड़ी की चर्चा खूब हो रही है.

इस बार के सीजन में निक्की और जान की दोस्ती खूब सुर्ख़ियों में है. दोनों अक्सर एक-दूसरे से लड़ते झगड़ते हैं लेकिन फिर बाद में वे साथ आ जाते हैं. वीकेंड का वार के बाद से निक्की जान से नाराज हैं. वे राहुल के ज्यादा करीब जाती दिख रही हैं. इस बात से जान काफी परेशान भी हैं. घरवालों का मानना है कि जान निक्की को पसंद करते हैं. जान के लिए निक्की दोस्त से कहीं ज्यादा हैं. लेकिन निक्की जान को कभी भैया बनाती हैं तो कभी सैय्यां. निक्की को देख कई बार ऐसा लगा कि वे जान की फीलिंग्स संग खेल रही है.


इसी बीच पिछले एपिसोड में जान कविता कौशिक के कहने पर निक्की से पैचअप की कोशिश करते हैं. लेकिन दोनों में कोई बात नहीं बनती. बाद में जान काफी ज्यादा स्मोक करते हैं, तो निक्की जान को स्मोक करने से रोकती हैं. निक्की के काफी रोकने के बाद जान स्मोकिंग एरिया से बाहर आते हैं. इसके बाद दोनों आपस में बात करते हैं. तभी जान निक्की को गाल पर किस कर लेते हैं. बाद में राहुल वैद्य से इस वाकये को शेयर करते हुए निक्की कहती हैं कि वो मुझसे किस मांग रहा था. लेकिन मैंने मना कर दिया था. फिर उसने खुद ही मुझे गाल पर किस किया. 

जिस तरह से जान और निक्की के बीच तीखी नोक झोक हो रही है इससे ये नजर आ रहा है कि घर में राहुल-निक्की-जान के बीच लव ट्राएंगल क्रिएट किया जा रहा है. देखना होगा कि जान और निक्की के फैन्स का रिएक्शन क्या होता है.

Suggested News