बिग बॉस में सलमान को पसंद आया 4 कंटेस्टेंट्स का गेम, जानिए कौन हैं वो चेहरे....

बिग बॉस में सलमान को पसंद आया 4 कंटेस्टेंट्स का गेम, जानिए कौन हैं वो चेहरे....

DESK : वैसे तो बिग बॉस का हर एपिसोड इंटरेस्टिंग होता है लेकिन दूसरा हफ्ता पहले हफ्ते के मुकाबले ज्यादा एंटरटेनिंग रहा. पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाई थी. उन्हें शो में टिकने के लिए बेहतर गेम खेलने की चेतावनी दी थी. इसका असर कई सदस्यों पर दूसरे हफ्ते में दिखा. अब रविवार को वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने 4 कंटेस्टेंट्स के गेम की काफी तारीफ की. आइए आपको बताते हैं कि सलमान के फेवरेट कंटेस्टेंट्स कौन है. 


सलमान खान ने जिन चार सदस्यों के गेम को सराहा उनमें रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य और निक्की तंबोली शामिल रहे. निक्की ने तो सभी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले पहले हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन किया था. तब भी सलमान ने निक्की की तारीफ की थी. अपनी परफॉर्मेंस की वजह से ही निक्की शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं. बीते एपिसोड में सलमान ने फिर से निक्की को सराहते हुए कहा कि वे सही गेम खेल रही हैं. वे जो भी कर रही हैं दिख रही हैं और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं.

जैस्मिन भसीन को सलमान खान ने रियल बताया. दबंग खान ने कहा- जैस्मिन के इमोशंस काफी अच्छे से दिखे हैं. वे जैसी हैं वैसी ही शो में दिख रही हैं. अच्छा खेल रही हैं. जैस्मिन जैसी खतरों के खिलाड़ी में दिखी थीं. जितनी वे इमोशनल और रियल हैं वैसी शो में नजर आ रही हैं. राहुल वैद्य पहले हफ्ते में जहां शो में कम दिखे थे. वहीं दूसरे हफ्ते में राहुल ने दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट किया. टास्क के दौरान राहुल का एंटरटेनर बाहर आया. मिमिक्री हो, डांस हो, सिंगिंग हो, पागलपंती या अतरंगी हरकतें कर हंसाना, राहुल ने सबकुछ किया. जिसकी सलमान खान ने भी तारीफ की.

Find Us on Facebook

Trending News