रेलवे यार्ड में बड़ा हादसा : अनियंत्रित ट्रक ने तीन को कुचला, 2 की मौत 1 की हालत गंभीर

रेलवे यार्ड में बड़ा हादसा :  अनियंत्रित ट्रक ने तीन को कुचला, 2 की मौत 1 की हालत गंभीर

PATNA : फतुहा से एक बड़ी खबर सामनि आई है। जहां रेलवे यार्ड में एक तेज रफ्तार ट्रक ने यार्ड में तीन लोगों को कुचल डाला है। घटना में जहां 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं 1 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना बीती देर रात की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि फतुहा रेलवे यार्ड में एक अनियंत्रित ट्रक घुस गया। इस दौरान तीन लोग उसकी चपेट में आ गए। जिसमें दो लोगो की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिन दो लोगों की मौत हुई है वे चीनी और सीमेंट की देख रेख कर रहे एक मुंशी और एक मजदूर है। घटना के वक्त दोनो सोए हुए थे। 

घटनास्थल पर मौजूद मजदूर कारू सिंह ने बताया की हमलोग रेलवे यार्ड   में खाना खा कर सो रहे रहे थे। तभी एक अनियंत्रित ट्रक ने दोनो को रौंद डाला। इस घटना में चीनी व्यवसाई सुनील भलोटिया  के मुंशी हिरामन मिश्रा (50) वर्ष एंव दूसरा  मजदूर फतुहा थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी नौलेश कुमार (35) वर्ष के घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है। वहीं घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही मजूदर आक्रोशित हो उठे और मुआवजे की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही रेल पुलिस, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने के प्रयास में जुटी है। 

रविशंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News