बिहार चुनाव को लेकर बोले उद्धव ठाकरे... सोच समझकर वोट देना बिहार वासियों 2014 में हमारे साथ थे नीतीश...

बिहार चुनाव को लेकर बोले उद्धव ठाकरे... सोच समझकर वोट देना बिहार वासियों 2014 में हमारे साथ थे नीतीश...

पटना/ मुंबई (डेक्स): बिहार विधान सभा को लेकर राजनीति काफी तेज हो गई है। एक तरफ जहां आज शाम से पहले चरण का चुनाव प्रचार  खत्म हो जाएगा तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री भी अब बिहार चुनाव में बयान बाजी करना शुरू कर दिया है। महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बिहार के वोटरों से अपील की है कि बिहार वासियों सोच समझकर वोट देना क्योंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2014 में हमारे साथ थे।वही बीजेपी के बिहार विधानसभा चुनावों के घोषणा पत्र को भी आड़े हाथ लेते हुए ठाकरे ने कहा, बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में सरकार बनने पर मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है, तो फिर अन्य राज्यों के लोग बांग्लादेश या कजाकिस्तान से आए हैं?

बताते चलें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे दशहरा के मौके पर मुंबई के सावरकर ऑडिटोरियम में बिहार चुनाव और बीजेपी के चुनाव प्रचार घोषणापत्र कुंवारे हाथ लेते हुए कहा कि 2014 तक नीतीश कुमार हमारे साथ थे। उस वक्त उन्होंने कहा था कि उन्हें देश में सेक्युलर चेहरा चाहिए तो आखिर उसके बाद क्या हुआ? किसने किसे वैक्सीन दिया?' उद्धव ठाकरे ने बिहार के मतदाताओं से सोच-समझकर मतदान देने की अपील की।वही बीजेपी के बिहार विधानसभा चुनावों के घोषणा पत्र पर ठाकरे ने कहा, बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में सरकार बनने पर मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया है, तो फिर अन्य राज्यों के लोग बांग्लादेश या कजाकिस्तान से आए हैं? उन्होंने कहा, बीजेपी को शर्म आनी चाहिए. इस संकट की घड़ी में वो राजनीति कर रही है।

दशहरा कार्यक्रम में सीएम उद्धव ठाकरे ने पहली बार बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले पर भी बात की. ठाकरे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपने बेटे आदित्य ठाकरे पर लग रहे आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, बिहार के बेटे को न्याय दिलाने के लिए शोर मचाने वाले महाराष्ट्र के बेटे की छवि धूमिल करने में लगे है. ठाकरे ने कहा, सुशांत सिंह बिहार के बेटे हैं, लेकिन आप हमारे महाराष्ट्र को क्यों बदनाम कर रहे हैं?

Find Us on Facebook

Trending News