बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के रहने वाले दारोगा ने दिल्ली में गोली मारकर की आत्महत्या... इसी महीना होने वाली थी शादी...

बिहार के रहने वाले दारोगा  ने दिल्ली में गोली मारकर की आत्महत्या... इसी महीना होने वाली थी शादी...

पटना : बिहार के मुंगेर जिले के रहने वाले युवक जो दिल्ली में सब इंस्पेक्टर पोस्ट पर कार्यरत था ।उसने अपने सर्विस रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने वाला दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर ऋतुराज की शादी अगले महीने होने वाली थी। आत्महत्या की खबर सुनने के बाद सभी हैरान रह गए। वह दिल्ली के पश्चिम विहार थाना में कार्यरत थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है हालांकि आत्महत्या के कारण का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।

बताते चलें कि ऋतुराज ने किन कारणों से आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया है इसका पता नहीं लग सका है। खुदकुशी की इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने बिहार के मुंगेर में रहने वाले उसके परिजनों को भी दी है. ऋतुराज के साथी पुलिसकर्मियों के मुताबिक पिछले काफी दिनों से वो काफी शांत रह रहा था ,लेकिन अपनी बात किसी से शेयर नहीं करता था।उसके साथियों के मुताबिक इसी महीने 30 नवंबर को ऋतुराज की शादी भी होने वाली थी. मुंगेर में उसके परिजनों द्वारा शादी की तैयारियां भी की जा रही थी लेकिन इस बीच उसने अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को शूट कर के खुदकुशी कर ली. वो दिल्ली के रणहौला इलाके में स्थित मदन गार्डेन में काफी दिनों से रह रहा था।

26 साल के ऋतुराज के खुदकुशी करने की जानकारी उसके भाई ने पुलिस को दी है. पुलिस खुदकुशी के कारणों की जांच कर रही है. आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

Suggested News