बिहार में अपराध बेलगाम, फ़िल्मी स्टाइल में घर लौट रहे बैंक मैनेजर के साथ की लूटपाट

बिहार में अपराध बेलगाम, फ़िल्मी स्टाइल में घर लौट रहे बैंक मैनेजर के साथ की लूटपाट

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले से शुक्रवार को लूटपाट की ऐसी घटना सामने आई है, जो वाकई हैरान करने वाली है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की रात बैंक की ड्यूटी कर अपने घर पटना लौट रहे बैंक मैनेजर से अपराधियों ने फिल्मी स्टाइल में कार और नकद लूट लिए और फरार हो गए.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि प्रयागराज में बैंक ऑफ बड़ौदा में बैंक मैनेजर के पद पर पदस्थापित शख्स शुक्रवार को अपने बलेनो कार से पटना आ रहा था. इसी क्रम में रात के लगभग तीन बजे जैसे ही वह मोहनिया थाना क्षेत्र के पस पिपरा मोड़ के पास पहुंचा, तभी स्कार्पियो सवार हथियारबंद पांच अपराधियों ने उसकी कार ओवरटेक कर रुकवा दिया.


फिर कुछ अपराधी कार में सवार हो गए और बैंक मैनेजर को बंधक बनाकर कुछ देर तक घुमाते रहे. थोड़ी देर बाद उसी रास्ते में नहर के पास अपराधियों ने बैंक मैनेजर को छोड़ दिया और उसका मोबाइल भी वापस कर दिया. वहीं, उसकी बलेनो कार और दस हजार रुपये लूटकर चंपत हो गए.

इधर, पीड़ित ने घटना सूचना मोहनिया थाने को दी. घटना की सूचना पाकर मोहनिया थाना पुलिस और डीआईओ की टीम लुटेरों को गिरफ्तार करने के लिए जांच में जुटी हुई है. इस संबंध में जानकारी देते हुए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया देर रात बलेनो कार लूटने का मामला सामने आया है. पुलिस ने लुटेरा गिरोह के सदस्यों को अनुसंधान के दौरान चिन्हित कर लिया है. बहुत जल्द सभी की गिरफ्तारी होगी. पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News