बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस का क्रूर चेहरा आया सामने... नवरात्रा में घर जा रहे युवक को बेरहमी से पीटा... मौत के बबाल...

बिहार पुलिस का क्रूर चेहरा आया सामने... नवरात्रा में घर जा रहे युवक को बेरहमी से पीटा... मौत के बबाल...

पटना : बिहार में जारी चुनावी घमासान के बीच बिहार पुलिस का क्रूर चेहरा देखने को मिला। जहां नवरात्रा में घर जाने के  लिए निकले एक युवक इतनी पिटाई की गई उसकी हालत खराब हो गई और उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे लोगों ने थानेदार सहित चार पुलिसवाले पर गंभीर आरोप लगाया और सभी पुलिसवाले पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मामला नवगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र के मड़वा का है। जहां भागलपुर के बूढ़ानाथ निवासी आशुतोष पाठक नवरात्र में घर लिए जा रहे थे तभी एक युवक वाले से उनकी कहासुनी हो गई इतने में ही पुलिस वाले वहां पहुंचे और उसे पकड़कर थाने ले गए जहां उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस वाले की पिटाई से उसकी हालत खराब हो गई और उसकी मौत हो गई ।मौत की खबर मिलते ही युवक के परिवार वाले के साथ-साथ गांव वाले सभी वहां पहुंचे और जमकर हंगामा करने लगे।

मामले की जानकारी देते हुए मृतक  के भाई सूरज पाठक ने बताया कि वह पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर था और नवरात्रा में अपने गांव के घर जा रहा था। घर जाने के दौरान पुलिस बैरियर हटाने को लेकर कुछ विवाद हुआ और मौके पर पुलिस पहुंच गई जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाने ले गया जहां उसकी इतनी पिटाई की गई जिससे उसकी हालत खराब है और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गया जहां उसकी मौत हो गई ।

बताते चलें कि पुलिस वाले का क्रूर चेहरा का मामला या पहला नहीं है इससे पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं पुलिस वालों पर गंभीर आरोप लगा है फिलहाल इस मामले में परिवार वालों थानेदार सहित चार पुलिसवालों पर हत्या का मामला दर्ज करने को लेकर प्रदर्शन कर रहे है।

Suggested News