बिहार आ रही डबल डेकर बस में लगी आग...सवार थे 60 यात्री,मची अफरातफरी

बिहार आ रही डबल डेकर बस में लगी आग...सवार थे 60 यात्री,मची अफरातफरी

DESK: बड़ी खबर है...दिल्ली से बिहार आ रही बस में आग लगी है। आग से बस में अफरातफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए कूदने लगे। आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार शाम दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस डबल डेकर में आग लग गई। हादसा टॉयर फटने के कारण हुआ। लपटे उठते देख बस में मौजूद सवारियां मदद के लिए चिल्लाने लगी। 

जानकारी के अनुसार बस में 60 यात्री सवार थे। सवारियों में अधिकांश पुरुष यात्री थे। बाहर निकलने के लिए बस में ही भगदड़ मच गई। ड्राइवर के बस रोकते ही लोग गेट खोल कर कूद पड़े। कई यात्री चोटिल हो गए। इस बीच दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। जिसकी मदद से आग पर काबू पाया गया।

एडीसीपी दक्षिणी के मुताबिक डबल डेकर बस दिल्ली से चल कर बिहार जा रही थी। स्लीपर बस में सवारियां थी। आगरा एक्सप्रेस-वे से उतरते ही तेज धमाका हुआ। टॉयर फटने के कारण बस अनियंत्रित हो गई। पिछला टॉयर फटने से आग की लपटें उठने लगी। सवारियों की नजर लपटों पर पड़ते ही चीख-पुकार मच गई।  अधिकांश लोग स्लीपर सीट पर लेटे हुए थे। वहीं, कुछ लोग नीचे कुर्सियों पर थे। 

बाहर निकलने की जोर आजमाइश
आग लगने पर हर कोई पहले बाहर निकलना चाहता था। ड्राइवर के बस रोकते ही लोग गेट की तरफ दौड़ पड़े। बस के पिछले हिस्से में मौजूद सवारियां बाहर आने के लिए धक्का-मुक्की करने लगी। इस कारण से कुछ लोग बस में ही गिर कर मामूली रूप से चोटिल हो गए।  हादसे की सूचना पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची थी। जिनकी मदद से आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग काबू में आई।  

Find Us on Facebook

Trending News