बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR : साली से प्रेम के पींगे बढ़ाने पर नाराज पत्नी से लड़ाई कर घर से निकला, कुछ घंटे बाद पेड़ पर लटकी मिली लाश

BIHAR : साली से प्रेम के पींगे बढ़ाने पर नाराज पत्नी से लड़ाई कर घर से निकला, कुछ घंटे बाद पेड़ पर लटकी मिली लाश

BHAGALPUR : भागलपुर जिले के बाथ थाना क्षेत्र के करहरिया पंचायत के बड़हरा गांव के खेत में एक युवक को देर रात हत्या कर शव  पेड़ पर लटका दिया गया। सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा तो अफरा-तफरी का माहौल बन गया और इसकी सूचना बाथ थाना को दी और घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर छानबीन शुर कर रही है। वहीं युवक की पहचान करहरिया निवासी 26 वर्षी मनीष कुमार पिता गिरजू मंडल के रूप में हुई है।

 वही शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है और साज छिपाने के उद्देश्य से शव पेड़ पर लटका दिया गया वहीं पत्नी बंदना कुमारी ने बताया कि करीब शाम को 4 बजे घर से निकला था देर रात घर जब नहीं पहुंचा तो हम लोग काफी छानबीन की और कुछ पता नहीं चल पाया जब सुबह ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना दी बताते चलें कि 4 साल पूर्व इसकी शादी  गंगनिया फतेहपुर में हुई थी जिससे छह माह की एक बेटी भी है। 

साली से संबंध के कारण पत्नी से हुई थी लड़ाई

 वही बताते चलें कि पति पत्नी के बीच संबंध अच्छा नहीं रहने के कारण मृतक मनीष कुमार हमेशा तनाव में रहता था और पत्नी बंदना कुमारी की आरोप है कि मेरी छोटी बहन से इनका प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिससे हमेशा दोनों में झगड़ा होते रहता था। इसी बात को लेकर गुस्से में आकर शाम को घर से निकल गया और देर रात घर नहीं पहुंचा और सुबह इनकी शव मिला है फिलहाल घटना का कुछ सा पता नहीं चल रहा है पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया।


Suggested News