बिहार विधानसभा उपचुनाव : दो सीटों पर उपचुनाव को लेकर सियासत गर्म, तेजस्वी ने दोनों पर ठोका दावा

बिहार विधानसभा उपचुनाव : दो सीटों पर उपचुनाव को लेकर सियासत गर्म, तेजस्वी ने दोनों पर ठोका दावा

पटना. बिहार विधानसभा के उपचुनाव को लेकर बिहार में सियासी पारा एक बार फिर गर्म हो गया है. प्रदेश के तारापुर और कुशेश्वर स्थान विधानसभा में उपचुनाव होने वाले हैं. इस पर राजद के तेजस्वी यादव ने दावा ठोक दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में राजद दोनों सीट पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने यह बात कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कही.

बता दें कि दोनों सीटे जेडीयू कोटे की है. ऐसे में जेडीयू इसे किसी कीमत पर फिर से हासिल करना चाहेगी. वहीं तेजस्वी यादव दोनों सीट पर जीत हासिल करने के लिए रणनीति बनानी शुरू कर दी है. बता दें कि मुंगेर का तारापुर और दरभंगा का कुशेश्वर स्थान दोनों विधानसभा सीटें विधायकों की हुई अचानक मौत के बाद खाली हुई है. पिछले 19 अप्रैल को तारापुर के विधायक और पूर्व मंत्री मेवा चौधरी की कोरोना से हुए मौत के बाद यह सीट खाली हो गई है. वहीं कुशेश्वर स्थान के विधायक शशि भूषण हजारी की मौत के बाद यह सीट खाली हो गई है. 

पिछले दिनों बाढ़ का जायजा लेने तेजस्वी यादव कुशेश्वरस्थान गए थे. यहां उन्होंने पूजा अर्चना की और कुशेश्वरस्थान को विकसित करने और बाढ़ से निजात दिलाने का भी भरोसा दिलाया था. इससे पहले नीतीश कुमार ने भी तारापुर जाकर हालात का जायजा लिया था. जेडीयू किसी भी कीमत पर दोनों सीटिंग सीटें फिर से हासिल करना चाहता है.  

Find Us on Facebook

Trending News