बिहार विधानसभा उपचुनावः काउंटिंग के लिए राजद ने कसी कमर, दोनों विधानसभा क्षेत्र में कैंप करेंगे तेजस्वी-जगदानंद, पढ़ें पूरी खबर

बिहार विधानसभा उपचुनावः काउंटिंग के लिए राजद ने कसी कमर, दोनों विधानसभा क्षेत्र में कैंप करेंगे तेजस्वी-जगदानंद, पढ़ें पूरी खबर

PATNA: बिहार के लिए कल का दिन बहुत खास होने वाला है। कारण है कि कल बिहार विधानसभा उपचुनाव के नतीजों का ऐलान हो जाएगा। 30 अक्टूबर को तारापुर और कुशेश्वर स्थान के लिए जनता ने मतदान कर अपने विधायक का चयन कर लिया था, और कल काउंटिंग के बाद स्थिति पूरी तरह से साफ हो जाएगी। इस बार राजद किसी भी तरह की गड़बड़ी होने नहीं देना चाहती है, जिसके लिए पार्टी ने कमर कल ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कुशेश्वरस्थान उपचुनाव में धांधली और प्रशासनिक गड़बड़ी की खबरों के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादआज व शाम 5 बजे दरभंगा के लिए रवाना हो जाएंगे। वो रात भर दरभंगा में ही कैम्प करेंगे। वहीं राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नेतृत्व में वरिष्ठ नेताओं की एक टीम तारापुर विधानसभा उपचुनाव की काउंटिंग के लिए मुंगेर जा रही है। इसको लेकर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह कहा कि ‘बेईमानों से कह दो, अगर बेईमानी की, तो दुरुस्त कर देंगे।’ राजद इस बार उपचुनाव में एक-एक वोट का हिसाब खुद रखना चाहती है, और किसी भी तरह की गड़बड़ी और धांधली होने ही नहीं देना चाहती है।

राजद इस बार पूर्ण तैयारी के साथ प्रबंधन में लगी है। किन-किन संविदाकर्मियों और अधिकारियों को ड्यूटी पर लगाया है, कौन कर्मी और अधिकारी क्या-क्या गड़बड़ी कर सकता है। यह सब की जानकारी प्राप्त कर राजद पहले से तैयारियों में जुटा है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि वह किसी भी क़ीमत पर लोकतंत्र का हरण और क्षरण नहीं होने देगी। विदित हो कि साल 2015 के विधानसभा चुनाव के एग्जिट पोल में RJD सहित महागठबंधन को आगे दिखाया गया था, जबकि नतीजों में एनडीए को बहुमत मिली थी। इस मुद्दे को काफी उछाला गया था और महागठबंधन की तरफ से काफी आरोप लगाए गए थे। 


Find Us on Facebook

Trending News