बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, शताब्दी समारोह में आने का दिया निमंत्रण

बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने पीएम मोदी से की मुलाकात, शताब्दी समारोह में आने का दिया निमंत्रण

PATNA : बिहार विधान सभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नई दिल्ली स्थित उनके सरकारी आवास में शिष्टाचार भेंट की। इस भेंट वार्ता के दौरान उनसे बिहार में चल रहे विकास कार्यों और सदन की साकारात्मक कार्यवाहियों पर चर्चा हुई। सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी से पाँच सामाजिक अभिशाप से मुक्त, वरदान से युक्त और सामाजिक सम्मान कार्यक्रम पर समाज की जागरूकता हेतु अभियान की होने वाली शुरूआत पर वृहद रूप से चर्चा की । 

प्रधानमंत्री मोदी ने व्यापक जनहित में सामाजिक सुधार वाले इस अभियान की शुरूआत किये जाने हेतु अपनी सहमति दी और कहा कि इस अभियान की शुरूआत से एक सामाजिक क्रांति आयेगी । विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी को बिहार विधान सभा भवन शताब्दी वर्ष के अवसर पर आयोजित होने वाले समारोह में आने का आमंत्रण भी दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार लोकतंत्र की जननी रही है और इसने समय-समय पर देश ही नहीं संपूर्ण विश्व को सही राह दिखलाया है। हमें पारस्परिक सौहार्द्र बनाते हुए आपसी भाईचारा को बनाकर रखना होगा सबका साथ और सबका विकास आज समय की जरूरत है। बिहार असाधारण मेधा और श्रमशीलता की धरती है। बिहार को आगे बढ़ाने से ही देश आगे बढ़ेगा।


Find Us on Facebook

Trending News