बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD के नेता उतरने लगे सड़क पर, पटना में हाइवे जाम, वैशाली में भी बवाल शुरू

RJD के नेता उतरने लगे सड़क पर, पटना में हाइवे जाम, वैशाली में भी बवाल शुरू

PATNA: CAA-NRC को लेकर राजद ने शनिवार को बिहार बंद बुलाया है. तेजस्वी के नेतृत्व में आज राजद के कार्यकर्ता सड़क पर उतरेंगे. वैशाली में राजद के एसएलसी सुबोध राय ने कड़ाके की ठंड में कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कैमूर में भी महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर आसनसोल वाराणसी पैसेंजर को रोककर प्रदर्शन किया. 


पटना में बवाल शुरू

राजद के बिहार बंद का असर पटना में भी दिखने लगा है. दीदारगंज चेकपोस्ट के पास राजद के बबन यादव और नाथुन राय ने आगजनी कर रोड को जाम कर दिया है. 

केन्द्र सरकार ने जारी किया अलर्ट

आरजेडी के बिहार बंद को देखते हुए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने अलर्ट जारी कर दिया है.केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भीड़ और हंगामा वाले इलाके में विशेष रुप से ड्रोन से फोटग्राफी कराने को फैसला किया है. ताकि उपद्रवियों की पहचान कर उन पर सख्त कार्रवाई की सके. आपको बता दें कि राजद ने शुक्रवार को बिहार के सभी जिलों में पार्टी की ओर से मशाल जुलूस निकाला गया है. पटना में इसकी कमान राजद विधायक और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने संभाली थी.  राष्‍ट्रीय नागरिक रजिस्‍टर (एनआरसी) और नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में राजद की ओर से आज बिहार बंद बुलाया गया है. इस बिहार बंद को महागठबंधन में शामिल तमाम दलों का समर्थन प्राप्‍त है. साथ ही, राजद के बिहार बंद को वामदलों ने भी समर्थन दिया है. हालांकि, वामदलों के बिहार बंद से राजद ने खुद को अलग रखा था.

Suggested News