बिहार बंद: मोतिहारी में राजद के साथ आए वामपंथी, कटिहार में राजद- कांग्रेस का साझा प्रदर्शन

बिहार बंद: मोतिहारी में राजद के साथ आए वामपंथी, कटिहार में राजद- कांग्रेस का साझा प्रदर्शन

MOTIHARI/KATIHAR: मंगलवार को विधानसभा में विपक्ष के कई विधायकों की सदन के अंदर पुलिस ने पिटाई की थी, साथ ही कई विधायकों को घसीटते हुए सदन के बाहर ले जाया गया था, जिसके विरोध में महागठबंधन ने शुक्रवार को बिहार बंद का ऐलान किया था. इस बंद का असर बिहार के कई जिलों में देख जा रहा है. सुबह से ही बंद समर्थक सड़कों पर निकलकर बंद को सफल बनाने में लगे हुए हैं. प्रदर्शनकारियों ने रोड सहित रेल सेवा को भी बाधित किया है.

मोतिहारी में बंद समर्थक व्यापक असर दिखाने में लगे हुए हैं. यहां आरजेडी के साथ ही वामपंथी दल के समर्थक भी सड़कों पर उतरे हुए हैं. उन्होनें एनएच-25 पर आगजनी कर वाहनों का परिचालन बाधित कर दिया है. इसके साथ ही उन्होनें जमकर हंगामा किया और सरकार विरोधी नारे लगाए. सभी बीच सड़क पर बैठकर बंद को सफल बनाने का प्रयास करते दिखे.

वहीं दूसरी तरफ कटिहार में राजद और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहीद चौक जाम कर प्रदर्शन किया. कटिहार में इस प्रदर्शन में पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री रामप्रकाश महतो, राजद के जिलाध्यक्ष और कांग्रेस के बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए. कार्यकर्ताओं ने बिहार विधानसभा में विपक्ष के साथ दुर्व्यवहार और देश में किसान बिल के खिलाफ प्रदर्शन करने की बात कही और सरकार के खिलाफ जमकर विरोधी नारे लगाए. 


Find Us on Facebook

Trending News