बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बंद : राजद का पटना में जोरदार प्रदर्शन, बीच सड़क पर टायर जलाकर किया चक्का जाम

बिहार बंद : राजद का पटना में जोरदार प्रदर्शन, बीच सड़क पर टायर जलाकर किया चक्का जाम

पटना. बिहार बंद को लेकर शुक्रवार को पटना के राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय के पास राजद कार्यकर्ताओं ने आगजनी कर के यातायात को बाधित कर दिया. आरआरबी एनटीपीसी रेलवे परीक्षा में अनियमितताओं का विरोध कर रहे छात्रों ने बिहार बंद का आह्वान किया था जिसे बाद में राजद सहित राज्य के अधिकांश विपक्षी दलों ने समर्थन दिया है. 

राजद नेताओं और कार्यकर्ताओं ने वीरचंद पटेल पथ स्थित राजद कार्यालय के बाहर सड़क पर टायर जलाकर वाहनों की आवाजाही बाधित कर दी. उन्होंने केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की. बंद समर्थकों ने हिटलरशाही नहीं चलेगी, मोदीशाही नहीं चलेगी के नारे लगाए. राजद नेताओं ने कहा, रोजगार की मांग कर रहे छात्रों पर लाठी चार्ज, आंसू गैस के गोले छोड़े गये. उनके खिलाफ फर्जी मुकदमा किया गया. उन्होंने कहा कि बेरोजगारों की मांगों का राजद समर्थन करता है. हम लोग राज्य और देश के युवाओं के हक में आज बिहार बंद का आह्वान किये हैं. इस बंद का मकसद जनता के रोजी रोजगार के मुद्दों को उठाना है.

राजद की ओर से पटनासिटी में भी प्रदर्शन किया गया. पटना सिटी के नंदलाल छपडा के पास छात्रों के समर्थन करते हुए राजद कार्यकर्ताओ ने एनएच 30 मुख्य सड़क को जाम कर दिया है. पटना महानगर उपाध्यक्ष राजद के राम राज के नेतृत्व में सुबह से ही एनएच 30 के मुख्य सड़क के दोनो लेन को पूरी तरह से बन्द कर दिया है जिसके बजह से अबागमन पूरी तरह से बन्द हो गया है.

राजद कार्यकर्ताओ ने कहा कि रेलबे ने छात्रों के भविष्य के साथ खिलबाड़ किया है जो न्याय संगत नही है,जब तक उनकी मांगों को पूर्ण रूप जे पूर्ण नही किया जाता है तब तक ऐसे ही राजद छात्रों के साथ खड़ा रहेगी. प्रदर्शन में शामिल राजद कार्यकर्ताओं को अगमकुआं पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।


Suggested News