बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बंद : पटना के अशोक राजपथ पर बंद समर्थकों का जोरदार हंगामा, टायर जलाकर अवागमन बाधित किया

बिहार बंद : पटना के अशोक राजपथ पर बंद समर्थकों का जोरदार हंगामा, टायर जलाकर अवागमन बाधित किया

पटना. आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा में अनियमितताओं को लेकर छात्रों और राजनीतिक दलों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. शुक्रवार को बिहार बंद के दौरान राजधानी पटना में सुबह सुबह सड़क जाम कर विरोध दर्शाया गया. अशोक राजपथ पर जुटे आन्दोलनकारियों ने बीच सडक पर टायर जला दिया और सड़क पर बांस बांधकर आवागमन बाधित कर दिया.

पप्पू यादव की जनअधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अशोक राजपथ पर सुबह 9 बजे से ही जोरदार हंगामा शुरू कर दिया. हाथों में बैनर पोस्टर लेकर उन्होंने सड़क जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते दिख रहे हैं. अशोक राजपथ जाम करने से पूर्वी पटना और गाँधी मैदान की ओर आने जाने वालों वाहनों का आवागमन बाधित हो गया. 

इस बीच, महागठबंधन द्वारा बिहार बंद को सफल बनाने के लिए वैशाली में प्रदर्शन किया गया.  राजद नेता केदार प्रसाद यादव, राजद नेत्री मंजू सिंह के नेतृत्व में एनएच 22 को जाम किया गया। सुबह 5:00 बजे से ही राजद नेता केदार प्रसाद यादव मंजू सिंह तेज नारायण सा प्रखंड अध्यक्ष सुजीत कुमार सिंह विनोद राय सुजीत राय विनोद पासवान अनिल कुमार राय मोहम्मद और सब मोहम्मद अरशद मोहम्मद सैफी विनोद राम सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने वैशाली जिले के भगवानपुर के एनएच 22 को जाम कर दिया गया है.

वहीं जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव शांतिपूर्ण बंद की बात कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर आगजनी करते हुए पटना-हाजीपुर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया है। इस दौरान जाप कार्यकर्ताओं ने गांधी सेतु को जाम कर दिया है। हालांकि इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एंबुलेंस को निकलने के लिए रास्ता जरुर दिया। भागलपुर में भी बंद समर्थकों ने पुतला फूंका.


Suggested News