बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'कुशवाहा जी' विषपान करने की भूल मत करिएगा..वरना आपको विष पिला स्वार्थी लोग खुद गद्दी पर बैठ जायेंगे- बीजेपी

'कुशवाहा जी' विषपान करने की भूल मत करिएगा..वरना आपको विष पिला स्वार्थी लोग खुद गद्दी पर बैठ जायेंगे- बीजेपी

PATNA: आरएलएसपी अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के विषपान वाले बयान के बाद बिहार बीजेपी ने उन्हें सलाह दी है।पार्टी ने कहा है कि कुशाहा जी आप ऐसी गलती मत कीजिएगा.... वरना आपको विष पिलाकर बाकी लोग गद्दी पर बैठ जायेंगे।गठबंधन में कुछ लोग स्वार्थी किस्म के हैं वैसे लोगों से बच के हीं रहिएगा.

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने ट्वीट कर कहा है कि... आदरणीय @UpendraRLSPजी! आप महाठगबंधन में परिवारपरस्त स्वार्थी लोगों से घिरे हैं। वहाँ कोई अमृतमंथन नहीं चल रहा है बल्कि दूसरों की कीमत पर खुद को नेता बनने की होड़ है। ऐसी भूल कभी मत करियेगा, नहीं तो सभी आपको वाकई राजनीतिक विषपान करा खुद नेता सिद्ध करने लग जाएंगे। जरा बचके रहियेगा।

बता दें कि शनिवार को लोहिया  की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में उपेन्द्र कुशवाहाा ने महागठबंधन के सभी वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में कहा कि अभी समुद्र मंथन का समय है। अभी हम लोग समुद्र को मथ रहे हैं। मंथन में अगर अमृत निकला तो आप सब लोग पी लेना अगर विष निकले तो मुझे खोज लेना मैं पीने के लिए तैयार हूं। उन्होंने कहा कि हमे सत्ता का लोभ नहीं हम अंतिम कुर्सी पर बैठने को तैयार हैं हमें अपनी चिंता नहीं बल्कि बिहार के लोगों की चिंता है। मेरा लक्ष्य बिहार के लोगों के लिए इस निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकना है।

Suggested News