बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर पर बिफरी बिहार बीजेपी,कहा-कुंठाग्रस्त लोग सुर्खियां बटोरने के लिए उधार का सवाल पूछते हैं...

प्रशांत किशोर पर बिफरी बिहार बीजेपी,कहा-कुंठाग्रस्त लोग सुर्खियां बटोरने के लिए उधार का सवाल पूछते हैं...

PATNA: पीएम नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन की अवधि 3 मई तक विस्तारित करने की जानकारी दी।एक बार फिर से लॉकडाउन की समय सीमा बढ़ाने पर प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर पीएम मोदी से गंभीर प्रश्न पूछा था।

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर लिखा कि लॉकडाउन- 2 के तर्कसंगत तौर-तरीकों पर अंतहीन बहस करना व्यर्थ है. हालांकि असली सवाल यह है कि अगर 3 मई तक इस चुने हुए रास्ते पर रहने पर भी वांछित परिणाम प्राप्त नहीं मिलता है, तो क्या होगा ? क्या हमारे पास कोई वैकल्पिक योजना है या जो है, वो सही है ?

पीएम मोदी के निर्णय पर सवाल उठाने पर बिहार बीजेपी ने प्रशांत किशोर पर अटैक किया है।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा है कि इवेंट या मार्केटिंग मैनेजर का मूल काम पैसे के एवज में काम करना होता है। जब ये राजनीति में उतरते हैं तो प्रभाव छोड़ने की बेचैनी में बहदवास हो जाते है। ये प्रोफेशनल लोग आदतन बिना पैसे के देशहित में कोई सलाह/सुझाव नहीं देते। कुछ बड़ा धमाका करने के फेर में आईडिया भी चोरी करते है। 

निखिल आनंद ने ट्वीट कर प्रशांत किशोर को घेरा और कहा कि ये कुंठाग्रस्त लोग खुद को प्रासंगिक बनाने के लिए पीएम-सीएम के हर भाषण पर सुर्खियाँ बटोरने के लिए उधार का सवाल पूछते हैं। जब सवाल अवधारणा पर आधारित हो तो जवाब क्या होगा? देशवासियों से अपील है कि कोरोना संबंधित सरकारी अनुदेशों का पालन करें, लॉकडाऊन को सफल बनायें, पॉजिटिव रहें। 

Suggested News