बिहार बीजेपी अपने ‘सम्राट’ को चुनाव लड़ाने को तैयार, लेकिन सीट को लेकर सहयोगी दल से नहीं बन रही बात

बिहार बीजेपी अपने ‘सम्राट’ को चुनाव लड़ाने को तैयार, लेकिन सीट को लेकर सहयोगी दल से नहीं बन रही बात

PATNA: बिहार बीजेपी अपने ‘सम्राट’ को लोकसभा चुनाव लड़ानें को लेकर तैयार बैठी है. बीजेपी नेतृत्व ने काफी पहले ही इसका इशारा भी कर दिया था. लेकिन जिस सीट पर बीजेपी अपने ‘सम्राट’ को चुनाव लड़ाना चाहती है वह एलजेपी के खाते में है. खगड़िया सीट से एलजेपी के सांसद महबूब अली कैसर सांसद हैं. पार्टी अपने कुशवाहा चेहरे के लिए खगड़िया सीट लोजपा से मांग रही है. इसके बदले दूसरी सीट देने की पेशकश कर रही है. लेकिन लोजपा नेतृत्व इसके लिए तैयार नहीं है. जानकार सूत्र बताते हैं कि बीजेपी ने खगड़िया सीट के बदले अररिया सीट देने की पेशकश की थी. लेकिन लोजपा ने बीजेपी के इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है.

उपेन्द्र कुशवाहा के काट में बीजेपी ने सम्राट चौधरी को किया है आगे

उपेन्द्र कुशवाहा के एनडीए छोडने के बाद बीजेपी में सम्राट चौधरी की भूमिका बढ़ गई है. सम्राट के पिता शकुनी चौधरी के जन्म दिन पर आयोजित कार्यक्रम में यह मांग उठी थी कि सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी जाए. इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने यह घोषणा किया था कि आने वाले दिनों में पार्टी सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी देने जा रही है. तभी से ये कयास लगने शुरू हो गए थे की बीजेपी खगड़िया से सम्राट चौधरी को चुनाव लड़वाएगी. चर्चा है कि बीजेपी ने सम्राट चौधरी को खगड़िया से चुनाव लड़ाने की पूरी तैयारी कर ली है. सम्राट चौधरी की तरफ से इसकी तैयारी भी शुरू कर दी गई है. सम्राट के पिता शकुनी चौधरी चुनावी तैयारी का नेतृत्व कर रहे हैं.

हाल के दिनों में बीजेपी ने सम्राट को दी है बड़ी जिम्मेदारी

हाल के दिनों में बीजेपी ने राष्ट्रीय अति पिछड़ा सम्मेलन कराया था. उसमें सम्राट चौधरी को बड़ी जिम्मेदारी दी गई थी. बिहार बीजेपी में सम्राट चौधरी को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर हैं.   



Find Us on Facebook

Trending News