बिहार बीजेपी की अपील,कोरोना का जंग जीतेगा बिहार..धैर्य बनाये रखें

बिहार बीजेपी की अपील,कोरोना का जंग जीतेगा बिहार..धैर्य बनाये रखें

पटना: बिहार कोरोना से जंग जीतेगा और केंद्र की मदद व राज्य सरकार की सक्रियता से कोरोना हारेगा.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि हम से कोरोना से जंग जीतेंगे.कोविड-19 के खिलाफ ज़ंग में हम जीत के करीब हैं। 

बीजेपी प्रवक्ता ने आज यहां कहा कि इस महामारी में जनता ने जिस तरह से संयम और सतर्कता बरत कर सरकार का सहयोग दिया है, वह काबिले तारीफ है। राज्य सरकार भी तत्परता के साथ कोरोना संक्रमण की रोकथाम और कोविड अस्पतालों में भर्ती मरीजों के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध करने के लिए तत्परता के साथ काम कर रही है। कोरोना से स्वस्थ्य होने वालों में बिहार दूसरे नंबर पर है। सूबे में रिकवरी दर 86.56% है। पिछले 15 दिनों में राज्य में एक्टिव केसों की संख्या में 16 हजार की कमी आयी है।

उन्होंने कहा कि देश भर में चार करोड़ से अधिक टेस्ट हो चुके हैं। बिहार में प्रतिदिन एक लाख टेस्ट हो रहे हैं। राष्ट्रीय स्तर पर 1520 प्रयोगशालाओं में कोविड-19 के नमूनों की जांच हो रही है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय लगातार इसकी माॅनिटरिंग कर रहे हैं। इसी का नतीजा है कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की रिकवरी रेट में लगातार इजाफा हो रहा है।वहीं, संक्रमण दर भी  घटकर 2% नीचे आ गयी है। 

उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि हम सब इस ज़ंग को जीतने ही वाले हैं, अपना धैर्य बनाए रखें। सतर्क रहें ‌ मास्क जरूर पहनें, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। घबराएं नहीं, सरकार हर समय आपके साथ है।

Find Us on Facebook

Trending News