बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीजेपी का तेजस्वी से सवाल, जंगलराज की स्थापना करने वाली पार्टी के राजकुमार के पास रोजगार देने का कोई रोडमैप भी है क्या.....

बीजेपी का तेजस्वी से सवाल, जंगलराज की स्थापना करने वाली पार्टी के राजकुमार के पास रोजगार देने का कोई रोडमैप भी है क्या.....

PATNA: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा बेरोजगारी हटाओ अभियान की शुरुआत की गयी है। राजद इस अभियान के अंतर्गत युवाओं से उनके बॉयोडाटा सहित अन्य निजी जानकारियां ले रही है।इसके लिए एक टेलिफोन नंबर भी जारी किया गया है।तेजस्वी यादव के इस अभियान पर बीजेपी ने बड़ा अटैक किया है और कहा है कि जिसके राज में बिहार जंगलराज हो गया उसी दल के नेता आज बेरोजगारी का सवाल उठा रहे।

बिहार बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीतीश मिश्रा ने कहा है कि लगभग दो दशक तक सत्तासुख में लीन रहकर बिहार में जंगलराज की स्थापना करने वाली पार्टी के नेता तेजस्वी यादव बेरोजगार युवाओं के आंकड़े इकट्ठा करने के साथ साथ उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने का दावा कर रहे हैं।

लेकिन सबसे बड़ा यक्ष प्रश्न यह है कि तेजस्वी यादव बिहार के युवाओं को रोजगार देने का अपना कोई रोडमैप या विजन अब तक क्यों नही प्रस्तुत कर सके हैं? जिस पार्टी के 15 वर्षों के शासनकाल में प्रदेश में शासन की अनुपस्थिति रही, अर्थव्यवस्था की नींव हिल गयी, पलायन का स्तर सर्वाधिक पहुंच गया और चारो तरफ भय व अराजकता का माहौल बना, आज उसी पार्टी के नेता बिहार के युवाओं को बिना किसी विजन के रोजगार उपलब्ध कराने का झांसा दे रहे है। 

तेजस्वी यादव सिर्फ युवाओं को भ्रमित करके अपनी पार्टी की राजनीतिक बेरोजगारी दूर करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। सत्यता तो यह है कि तेजस्वी यादव की पार्टी "राजद" न तो अपने 15 वर्षों के शासनकाल में कभी बिहार के युवाओं के भविष्य के प्रति संवेदनशील थी और न ही वर्तमान में युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का कोई रोडमैप इनके पास है।

Suggested News