बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी का अटैक,मनोज झा जी अपने शागिर्द को समझाइए मानव श्रृंखला के विरोध करने के निर्णय को राजद विधायकों ने ही किया खारिज

बिहार बीजेपी का अटैक,मनोज झा जी अपने शागिर्द को समझाइए मानव श्रृंखला के विरोध करने के निर्णय को राजद विधायकों ने ही किया खारिज

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का मानव श्रृंखला के विरोध के फैसले पर बीजेपी ने तंज कसा है। बीजेपी ने कहा है  कि  तेजस्वी यादव के विरोध वाले निर्णय को उनके विधायकों और विधान पार्षदों ने ही खारिज कर दिया है। ऐसे में अब तेजस्वी यादव के विरोध का कोई मतलब नहीं रह जाता है। 

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा को सलाह दी है कि आप अपने शागिर्द तेजस्वी यादव को समझाइए कि मानव श्रृंखला  के विरोध   के निर्णय को उनके ही विधायकों ने खारिज कर दिया है।

बीजेपी प्रवक्ता ने ट्वीट कर तेजस्वी पर अटैक किया है। निखिल आनंद ने ट्वीट किया है.....

जल जीवन हरियाली के समर्थन में @RJDforIndia के विधान पार्षद संजय प्रसाद और विधायकगण: महेश्वर यादव, फ़राज़ फातमी और शक्ति सिंह यादव (प्रवक्ता) की सक्रियता से स्पष्ट हो गया है कि मानव श्रृंखला के विरोध का @YadavTejashwi का निर्णय गलत है। गुरू @ManojKJhaDU शागिर्द तेजस्वी को समझाए।

बता दें आरजेडी विधायक फराज फातिमी, महेश्वर यादव और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा है कि वे मानव शृंखला में भागीदारी करेंगे। इतना ही नहीं एमएलसी संजय सिंह ने तो तेजस्वी यादव से भी इस मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील की है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News