बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी का राजद पर बड़ा अटैक- लालू प्रसाद जेल में हैं बंद और उन्हें अध्यक्ष बनाने के लिए आयोजित हो रहा खुला अधिवेशन -

बिहार बीजेपी का राजद पर बड़ा अटैक- लालू प्रसाद जेल में हैं बंद और उन्हें अध्यक्ष बनाने  के लिए आयोजित हो रहा खुला अधिवेशन -

PATNA: बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने राजद की तरफ से आयोजित खुला अधिवेशन पर कटाक्ष किया है। उन्होंने सवाल किया है कि देश- प्रदेश की जनता को पता है कि राजद एक पॉकेट की पार्टी है, जिसमें सबकुछ परिवार में ही तय होता है। फिर अधिवेशन का दिखावा करने की क्या जरुरत है भाई?"

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि क्या ये कम दिलचस्प नहीं है कि राजद के सुप्रीमो लालू प्रसाद जी जेल में बंद हैं और उनको 11वीं बार राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के लिए राष्ट्रीय जनता दल खुला अधिवेशन आयोजित कर रही है!!

बिहार भाजपा प्रवक्ता ने राजद और कांग्रेस को एक तराजू पर तौलते हुए कहा कि- "कांग्रेस पार्टी ने भी राहुल गाँधी को अपना राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया था पर वो असफल रहे। लगता है इसी डर से राजद ने तेजस्वी यादव को राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं चुना। यह सवाल तो है न कि जो पार्टी नहीं चला सकता या जिसको पार्टी का नेता नहीं बना सकते वो देश-प्रदेश कैसे चला सकता है!?!" 

डॉo निखिल आनंद ने कहा कि राजद का खुला अधिवेशन एक राजनीतिक ढकोसला है क्योंकि ये लोग परिवार का, परिवार के लिए, परिवार के द्वारा के सिद्धांत पर राजनीति करते हैं। राजद का मुख्य मकसद जनता की आंखों में धूल झोंकना, अपने समर्थकों को बंधुआ मजदूर बनाकर वोटबैंक के तौर पर इस्तेमाल करना और अपना पारिवारिक हित साधना है।

Suggested News