बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी ने बिना नाम लिए प्रशांत किशोर पर किया अटैक, कहा- कुछ लोग खुद को ही संस्थान मानते हैं

बिहार बीजेपी ने बिना नाम लिए प्रशांत किशोर पर किया अटैक, कहा- कुछ लोग खुद को ही संस्थान मानते हैं

पटना : लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल का जेडीयू ने समर्थन क्या किया जेडीयू वाले प्रशांत किशोर ने पार्टी के इस स्टैंड के खिलाफ अलग लाइन ले लिया. जेडीयू के लोकसभा में नागरिकता संशोधन का समर्थन किया है. इस पर जेडीयू वाले प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर जेडीयू के फैसले पर सवाल उठाए और लिखा कि यह पूरी तरह पार्टी के संविधान के खिलाफ जामकर काम हुआ है.

प्रशांत किशोर के इस ट्वीट के बाद बिहार बीजेपी ने बिना नाम लिए पीके के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया.बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने पीके का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए ट्वीट किया है. निखिल आनंद ने ट्वीट में लिखा है कि कुछ लोग खुद को ही संस्थान मानते हैं या संस्थागत व्यवस्था से ऊपर. ऐसे लोग चाहते हैं कि नेतागण उनको फॉलो करें और उनके इशारे पर चलें.जो लोग राष्ट्रहित में भेदभाव भूलाकर आगे नहीं बढ़ते वे फालतू लोग हैं.

आपको बता दें कि कल सोमवार को लोसकसभा में जेडीयू ने नागरिकता संशोधन बिल का समर्थन किया था और जेडीयू सांसद राजीव सिंह रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि यह बिल खास लोगों को सम्मानित करने के लिए नहीं है. उन्होंने कहा था कि यह बिल धर्मनिरपेक्षता के पक्ष में है. 

पार्टी ने जेडीयू के स्टैंड का किया स्वागत

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने नागरिकता संशोधन बिल का जेडीयू द्वारा समर्थन किए जाने का स्वागत किया है।उन्होंने कहा कि जेडीयू ने जनभावना का सम्मान किया है।




Suggested News