तेजप्रताप की वजह से मुश्किल में होटल मालिक,बीजेपी बोली- जनता से माफी मांगें लालू के लाल

तेजप्रताप की वजह से मुश्किल में होटल मालिक,बीजेपी बोली- जनता से माफी मांगें लालू के लाल

PATNA: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की वजह से रांची के एक होटल मालिक और मैनेजर पर केस दर्ज हो गया है. राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप अपने पिता से मिलने रांची पहुंचे थे और वे होटल में ठहरे थे. कोरोना वायरस की वजह से घोषित लॉकडाउन के नियमों के तहत अभी होटल खोलने की अनुमति नहीं है. अब झारखंड सरकार तेजप्रताप यादव पर भी मुकदमा दर्ज करेगी।

रांची जिला प्रशासन ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से होटल के मालिक और मैनेजर पर मुकदमा दर्ज करवाया है. चुटिया थाना में दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में स्टेशन रोड स्थित होटल कैपिटल रेसिडेंसी में तेज प्रताप को ठहरने की अनुमति देने को सरकारी आदेश का उल्लंघन बताया गया है. गुरुवार (27 अगस्त, 2020) की देर रात होटल में रेड पड़ी और प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की गयी. 

जनता से माफी मांगे राजद

इसके बाद अब बिहार में राजनीति शुरू हो गई है। बिहार बीजेपी ने राजद और तेजप्रताप को घेरा है।बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि तेजप्रताप यादव ने जो हरकत झारखंड पहुँचकर की है, लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया और रिम्स में मारपीट- गाली गलौज किया है वह दुर्भाग्यपूर्ण है.इसके लिए राजद को बिहार- झारखंड की जनता से माफ़ी माँगनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News