बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी का तेजस्वी पर अटैक,कहा-सहयोगी दल के नेताओं को हैसियत बताने के लिए कर रहे यात्रा

बिहार बीजेपी का तेजस्वी पर अटैक,कहा-सहयोगी दल के नेताओं को हैसियत बताने के लिए कर रहे यात्रा

PATNA: बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव के द्वारा बेरोजगारी रथयात्रा निकाले जाने पर सवाल खड़ा किया है।बीजेपी प्रवक्ता ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि विपक्ष के नेता और राजद का नेतृत्व करने में असफल तेजस्वी अपना रोजगार बचाने के लिए यात्रा पर जाने वाले हैं।

महागठबंधन दलों द्वारा एकमत से तेजस्वी को नेता मानने से इंकार कर दिए जाने के बाद इस यात्रा के माध्यम से तेजस्वी सहयोगी पार्टियों को हैसियत बताएंगे। 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव के बाद तेजस्वी को अपनी बेरोजगारी का भय सता रहा है।

बिहार भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि दलित- पिछड़ों की पार्टी कही जाने वाली राजद ने करोड़ों रुपये के पूरे  ऐशो-आराम वाले हाईटेक वॉल्वो बस को यात्रा के लिए चुना है जो किसी पार्टी नेता से स्पॉनसर करवाया गया है। यह राजद की पुरानी संस्कृति है कि जिसके तहत उम्मीदवारों से टिकट के नाम पर धन की उगाही और वसूली की जाती है।

निखिल आनंद ने कहा कि तेजस्वी से युवा होने के नाते नई राजनीतिक संस्कृति का नेतृत्व करने की उम्मीद थी लेकिन राजद की पुरानी दलाली- ठेकेदारी व धन उगाही- वसूली संस्कृति में अब उनको भी स्वाभाविक आनंद आने लगा है।

Suggested News