बिहार बीजेपी की बड़ी मांग, CBI संजय राउत- आदित्य ठाकरे का कराये नार्को टेस्ट

बिहार बीजेपी की बड़ी मांग, CBI संजय राउत- आदित्य ठाकरे का कराये नार्को टेस्ट

PATNA: बिहार भाजपा सांसद संजय राउत और आदित्य ठाकरे को लेकर बड़ी मांग की है।पार्टी ने सीबीआई से दोनों नेताओं का नार्को टेस्ट कराने की मांग कर दी है। बिहार बीजेपी प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे आलेख को निहायत ही वाहियात आलेख बताया है। 

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इससे पहले भी सुशांत की संदेहास्पद मृत्यु के तुरंत बाद सामना ने एक घटिया आलेख लिखा था। इस आलेख में सुशांत के परिवार, प्रशंसको, बिहार सरकार- पुलिस, बिहार की जनता का घोर अपमान किया गया है और साथ एक मृत आत्मा का चरित्रहनन करने की कोशिश की गई है। इन सब प्रतिक्रियाओं से जाहिर है कि शिवसेना सीबीआई जाँच से बहुत नर्वस, बहदवास और घबरायी हुई है। इससे दिशा सालियान- सुशांत सिंह राजपूत के मामले में शिवसेना के दामन पर दाग दिखाई देता है और शक होता है कि शिवसेना के घनिष्ट संबंध- संपर्क आरोपियों के साथ हैं। 

सीबीआई आदित्य ठाकरे-राउत से करे पूछताछ

निखिल आनंद ने कहा कि शिवसेना की बहदवासी भरी बेचैन प्रतिक्रिया के कारण अब तो सीबीआई को संजय राउत- आदित्य ठाकरे से भी पूछताछ करनी चाहिए। यही नहीं, अगर शिवसेना के लोगों को दिशा- सुशांत के मामले इतनी पुख्ता जानकारी है तो संजय राउत- आदित्य ठाकरे का नारको टेस्ट होना चाहिए, ताकि रहस्य से परदा उठ जाय।

उन्होंने शिवसेना-कांग्रेस गठजोड़ वाली सरकार पर अटैक करते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार के सभी सहयोगी दल कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी के शीर्ष नेता भी सुशांत के मामले पर गंदी राजनीति के कारण सवालों के घेरे में हैं। आदित्य ठाकरे ने उनसे पूछे जा रहे सवालों के डरकर सफाई दी और अब तो राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी को भी चुप्पी तोड़नी चाहिए क्योंकि महाराष्ट्र सरकार सुशांत के न्याय के खिलाफ खुलकर आरोपियों के पक्ष में खड़ी हो गई है। राज्य सरकार पुलिस के साथ मिलकर सबूतों को मिटाने और तथ्यों से छेड़छाड़ करने में लगी हुई है

Find Us on Facebook

Trending News