विस चुनाव जीतने की बात छोड़िए BJP को सीट और प्रत्याशी के चयन में ही छूट रहे पसीने,टकटकी लगाये बैठे हैं भाजपा के नेता

विस चुनाव जीतने की बात छोड़िए BJP को सीट और प्रत्याशी के चयन में ही छूट रहे पसीने,टकटकी लगाये बैठे हैं भाजपा के नेता

PATNA: बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर BJP छोड़ सभी दल अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रहे हैं।देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी ने अब तक अपने पत्ते नहीं खोले हैं।भाजपा से पटना से लेकर दिल्ली तक कई दिनों से बैठक कर रही है लेकिन अब तक रिजल्ट शून्य है।नेताओं की तरफ से बताया जाता है कि बहुत जल्द सीटों का ऐलान होने वाला है। बीजेपी के उम्मीदवारों के नाम के ऐलान की आस में सुबह से शाम हो जा रही लेकिन अपनी उम्मीदवारी को लेकर टकटकी लगाये नेताओं की आस पूरी नहीं हो रही।

लगता है कि इस बार बीजेपी टिकट बंटवारे और उम्मीदवारों के चयन में पूरी तरीके से पिछड़ गई है।पहले चरण के नामांकन में अब सिर्फ तीन दिन बच गये हैं लेकिन बीजेपी को उम्मीदवारों के नाम की घोषणा में  पसीने छूट रहे।ऐसी संभावना थी सोमवार को किसी भी क्षण सीटों और उम्मीदवारों के नाम का ऐलान होगा लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अब बताया जा रहा है कि मंगलवार को बीजेपी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करेगी।

जानकारी के अनुसार आज दिन भर दिल्ली में बीजेपी नेताओं की बैठक हुई है।बैठक के बाद कई दिनों से दिल्ली में डेरा जमाये बिहार भाजपा के नेता वापस पटना लौट रहे हैं।बिहार भाजपा नेताओं के बाद मंगलवार सुबह बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव और देवेन्द्र फड़नवीस के पटना लौटने का कार्यक्रम है।इसके तत्काल बाद सीटों का ऐलान हो जाएगा। खबर है कि भाजपा ने कई पुराने उम्मीदवारों के टिकट काट दिए हैं. पार्टी ने इस बार कई नए चेहरों को भी मौका दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News