बिहार बीजेपी कोर कमिटी की मीटिंग, राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा भी हुए शामिल,विप की खाली हुई सीटों पर भी चर्चा

बिहार बीजेपी कोर कमिटी की मीटिंग, राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा भी हुए शामिल,विप की खाली हुई सीटों पर भी चर्चा

PATNA  : बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल के नेता तैयारी में जुट गये हैं।भले ही सभी पार्टी के नेता कोरोना संकट में गरीबो की मदद को लेकर बैठक की बात करते हो,लेकिन हकीकत यही है कि सभी दल का नेतृत्व  चुनाव को लेकर संगठन को तैयार कर रहा है।

सबसे पहले CM नीतीश ने लॉक डाउन के दौरान VC के माध्यम अपने नेताओं से बातचीत करने का सिलसिला शुरू किया ।इसके बाद BJP भी इस काम में जुट गई।RJD भी 3 दिनों से अपने नेताओं से vc के माध्यम से बैठक कर रही है।

आज बीजेपी कोर टीम की बैठक

बिहार बीजेपी कोर कमिटी की आज बैठक हुई। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार बीजेपी कोर कमेटी की बैठक ली। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बैठक में पार्टी प्रभारी भूपेंद्र यादव,प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, डिप्टी सीएम सुशील मोदी समेत कोर कमेटी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे ।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नेताओं से बिहार में लॉक डाउन की अवधि में पार्टी की गतिविधि के बारे में जानकारी ली। साथ ही सभी नेताओं को गरीबों की मदद   के लिए आगे आने का निर्देश दिया।

वही जेपी नड्डा ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की। जानकारों का कहना है की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बिहार में खाली हुए विधान परिषद की खाली हुई सीटों के बारे में भी जानकारी ली।बिहार बीजेपी के नेताओं ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बिहार में विधानपरिषद की खाली हुई और 23 मई को राज्यपाल कोटे की खाली हो रही 12 सीटों के बारे में जानकारी दी।

Find Us on Facebook

Trending News