बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार बीजेपी ने रच दिया इतिहास, बाकि दल भाजपा से सामने टिक नहीं पाए,जानिए......

बिहार बीजेपी ने रच दिया इतिहास, बाकि दल भाजपा से सामने टिक नहीं पाए,जानिए......

PATNA: बिहार बीजेपी ने एक नया इतिहास रच दिया।बीजेपी के आगे बाकि के तमाम राजनीतिक दल कहीं टीक नहीं पाए।बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने इस पर काफी खुशी जताई है।उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में बिहार भाजपा के संगठन को डिजिटल माध्यमों पर लाने की हमारी मुहीम लगभग शत-प्रतिशत कामयाब हो चुकी है. भाजपा के 1084 सांगठनिक मंडलों के साथ आज आयोजित इस वर्चुअल कांफ्रेंस में केंद्र और प्रदेश के नेताओं के साथ-साथ 80% से अधिक मंडल अध्यक्षों की उपस्थिति रही.

उन्होंने कहा कि इतने लोगों को एक साथ एक प्लेटफ़ॉर्म पर सफलतापूर्वक लाकर हमारे कार्यकर्ताओं ने एक नया राजनीतिक इतिहास रच दिया है. गौरतलब हो कि देश के राजनीतिक इतिहास में आज तक किसी भी राजनीतिक दल ने डिजिटल माध्यमों के जरिए इतने बड़े स्तर पर इस तरह का कोई आयोजन नहीं किया है. आने वाले समय में इन कांफ्रेसों का दायरा और बढ़ने वाला है.

भाजपा के कार्यकर्ता लक्ष्य से डिगने वाले नहीं

संजय जायसवाल ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान कुछ महीनों में भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि चाहे कैसी भी आपदा हो, भाजपा के कार्यकर्ता अपने लक्ष्य और कर्तव्य से डिगने वाले नहीं है. संकट के बावजूद चाहे लोगों तक राशन पहुँचाना हो, फेस कवरों का वितरण हो या प्रवासियों की सहायता हो. भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हर मोर्चे पर सफलतापूर्वक काम किया है. इस सफलता का श्रेय हमारे कार्यकर्ताओं और संगठन को जाता है. आज आयोजित इस वर्चुअल कांफ्रेंस के माध्यम से मंडल अध्यक्षों के साथ जनसेवा के कार्यों को जारी रखने की अपील के साथ-साथ भविष्य के कार्यक्रमों पर भी चर्चा की गयी. उन्होंने बताया कि आगामी 31 मई को आयोजित होने वाले प्रधानमन्त्री जी की ‘मन की बात, सप्तऋषियों के साथ’ को सफल बनाने के लिए सभी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये, तथा साथ ही विभिन्न विषयों को लेकर मंडल अध्यक्षों की शंकाओं का समाधान भी किया गया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज डिजिटल इंडिया का मजाक उड़ाने वालों को इस वर्चुअल कांफ्रेंस के जरिए जवाब मिल गया होगा. यह मोदी सरकार के डिजिटल इंडिया की ही देन है कि लॉकडाउन के बावजूद बिहार के एक कोने से दुसरे कोने तक बैठे लोगों को भी आपस में एक साथ संवाद करने में कोई परेशानी नहीं हो रही है.

Suggested News